Home मनोरंजन बड़ी खबर : PM Modi के खिलाफ ट्वीट कर फंसी अभिनेत्री ओविया, जाना होगा जेल !

बड़ी खबर : PM Modi के खिलाफ ट्वीट कर फंसी अभिनेत्री ओविया, जाना होगा जेल !

7 second read
0
10

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट करना अभिनेत्री ओविया पर भारी पड़ने वाला है । दरअसल, ओविया के ट्वीट को लेकर तमिलनाडु भाजपा के कानूनी विंग के एक सदस्य ने साइबर क्राइम सेल से शिकायत दर्ज की है । गौरतलब है कि पीएम मोदी के तमिलनाडु और केरल दौरे के पहले साउथ इंडियन अभिनेत्री ओविया ने अपने ट्वीटर हैंडल से #GoBackModi ट्वीट किया था ।

बता दें कि वकील और भाजपा कानूनी विंग के सदस्य एलेक्सिस सुधाकर ने इस संबंध में ओविया के खिलाफ शिकायत की है । उन्होंने यह याचिका पुलिस अधीक्षक, साइबर सेल और सीबी-सीआईडी को सौंपी है । याचिका में भाजपा ने मामले की जांच कर अभिनेत्री ओविया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

 

साथ ही भाजपा ने ट्वीट के पीछे अभिनेत्री की मंशा का पता लगाने की बात भी कही । भारतीय जनता पार्टी का यह मानना है कि अभिनेत्री ने किसी राजनीतिक एजेंडे के तहत पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले जनता को उकसाने को लिए ये ट्वीट किया था । वहीं , सुधाकरन ने यह भी दावा किया कि हेलेन के ट्वीट के बाद कई लोगों ने बनाकर सार्वजनिक शांति में खलल पैदा करने की कोशिश की । रविवार को किए गए उनके ट्वीट को अब तक 19.9K रीट्वीट किया गया है और 58.7K लाइक मिल चुके हैं ।

बता दें कि ओविया साऊथ फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं । उनका पूरा नाम हेलेन नेल्सन है। मालूम हो कि ओविया तमिल बिग बॉस में आने के बाद से सुर्खियों में हैं। ओविया एक भारतीय मॉडल हैं । उन्होंने तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय किया है ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.