Home मनोरंजन एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट हुई EXTEND, रणवीर सिंह से होगा आमना- सामना

एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट हुई EXTEND, रणवीर सिंह से होगा आमना- सामना

0 second read
0
6

नई दिल्ली: एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट फिर दे आगे बढ़ गई है। रोहित शेट्टी चाहते हैं कि उनकी फिल्म सीधे सिनेमाघरों में एंट्री मारे और दमदार आंकड़े दर्ज कराए। ‘सूर्यवंशी’ के लिए उनकी पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है, जिस कारण वो जल्दबाजी में अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करना चाहते हैं।

‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स रोहित शेट्टी के इस फैसले से थोड़े नाराज भी हैं लेकिन मोटे मुनाफे की वजह से वो कुछ कह नहीं पा रहे हैं। ‘सूर्यवंशी’ का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं, जिस कारण उन्हें भी उम्मीद है कि यह फिल्म सिनेमाघर हिलाने का दम रखती है

पिछले हफ्ते रिपोर्ट की थी कि फेमस फिल्म, सोर्यवंशी, 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। केंद्र सरकार द्वारा कोरोन वायरस की संख्या में गिरावट के बाद केंद्र सरकार द्वारा सिनेमा हॉल को 100% कब्जे में काम करने की अनुमति देने के बाद यह निर्णय लिया गया था।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “रिलायंस ने फिल्म के कई अन्य निर्माताओं के साथ जून के महीने में स्पोर्ट्स फ़्लिक को रिलीज़ करने का फैसला किया है।

सामान्य स्थिति तब तक मजबूती से किक कर जाती थी। इसके अलावा, इसे सिनेमाघरों में पहले ही मिल जाती थी। अप्रैल में, संभव नहीं है क्योंकि 2 अप्रैल को सोयवंशी रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा, रमज़ान का पवित्र महीना सोमवार 12 अप्रैल से शुरू होने की उम्मीद है।

इसलिए अप्रैल पूरी तरह से इंकार कर दिया गया है। मई के महीने में दो बड़ी फिल्मों की रिलीज़ होगी। राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई और सत्यमेव जयते 2. दोनों फिल्में ईद के दौरान या मई 14 के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है। मई के आखिरी दो हफ्तों में कुछ फिल्में सिनेमाघरों में भी रिलीज हो सकती हैं। इसलिए, जून एक अच्छा लगता है। अवधि।”

कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि ’83 25 जून को रिलीज़ हो सकती है, जिस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 का विश्व कप जीता था। कबीर खान निर्देशित इस ऐतिहासिक कड़ी पर आधारित है। हालांकि, सूत्र का दावा है, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। निर्माता अब जून के पूरे महीने को देख रहे हैं। यह 25 जून को आ सकता है या यह पहले आ सकता है।”

हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि रिलीज़ की तारीख की घोषणा कब की जाएगी, यह उम्मीद की जाती है कि यह एक बार किया जाएगा जब सोर्यवंशी की नई रिलीज़ डेट का अनावरण किया जाएगा, जो कि इस सप्ताह होनी चाहिए।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.