Home मनोरंजन Valentine Day में पीले रंग में रंगी आमिर की बेटी, शेयर किया ऐसा फोटो जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे Waah…

Valentine Day में पीले रंग में रंगी आमिर की बेटी, शेयर किया ऐसा फोटो जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे Waah…

10 second read
0
10

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि लॉकडाउन सब  लोगों के लिए बुरा नहीं था। लॉकडाउन के बीच कुछ लोगों के बीच प्रेम बढ़ा क्योंकि लॉकडाउन लोगों को करीब लाया और मजबूत किया। आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में कहा जाता है कि वे नूपुर शिखर के साथ डेटिंग कर रही थीं और तालाबंदी के बीच दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आज हम देखते हैं कि इरा खान ने अपने चचेरे भाई ज़ैन मैरी की शादी से कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। दूसरे क्लिक में, जबकि युगल आगे बैठा है, हम देखते हैं कि इरा बहुत गर्मजोशी से दुल्हन को पकड़े हुए है और इरा जुड़ रही है नूपुर शिखर। दोनों को जोड़े के साथ पोज देते हुए देखा गया है और हम प्यार करते हैं कि यह युवा लड़की हमसे कुछ नहीं छिपा रही है। नूपुर शिखर आमिर खान के फिटनेस कोच हैं और महामारी के बीच दोनों करीब हो गए।

इरा ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘इन खूबसूरत व्यक्तियों और उनके खूबसूरत रिश्ते के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं …. फाइनली।’ अब, इन शादी की तस्वीरों को बहुत नुकसान पहुंचता है और हम चाहेंगे कि ईरा ज्यादा सामान पोस्ट करें।  शादी और उसकी अफवाह के साथ।

जैसा कि उन्होंने दिसंबर 2019 में मेडिया नामक एक नाटक का निर्देशन किया था। उनके चचेरे भाई ज़ैन मैरी ने शादी की जो निर्देशक मंसूर खान की बेटी हैं, जिन्होंने जो जीता वही सिकंदर और क़यामत से क़यामत तक जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.