Home उत्तर प्रदेश युवती की गला दबाकर निर्मम हत्या, सरसों के खेत में पाई गई डेडबॉडी

युवती की गला दबाकर निर्मम हत्या, सरसों के खेत में पाई गई डेडबॉडी

8 second read
0
4

रिपोर्ट : अनंत देव पांडेय / मोहम्मद आबिद
भदोही : महिलाओं को लेकर उत्तर प्रदेश में लगातार नए नियम कानून बनाए जा रहे हैं जिससे महिलाओं पर हो रहे अपराधों में कमी लाई जा सके । वहीं अब भदोही से एक महिला अपराध का मामला सामने आया है जहां एक 24 साल की युवती की हत्या का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

बतादें की भदोही में 24 साल की एक युवती की रस्सी से गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है और इस हत्याकांड को सरसों के खेत में अंजाम दिया गया है, घटना के बाद सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है की हत्या करने के बाद खेत में शव को फेंका गया है शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

घटना कोइरौना थाना क्षेत्र के दरवासी गांव की है जहां सड़क के पास सरसों के खेत में 24 वर्षीय युवती का शव मिला है रस्सी से गला दबाकर युवती की हत्या की गई है अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है पुलिस युवती की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हुई है।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले में पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है पुलिस अधीक्षक में बताया कि मृतिका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.