Home वायरल गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए आशिक ने पहना पेनिस के ऊपर रिंग, पहुंचा अस्‍पताल

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए आशिक ने पहना पेनिस के ऊपर रिंग, पहुंचा अस्‍पताल

0 second read
0
1,470

नई दिल्ली : वेलेंटाइन बीते हुए 4 दिन हो गये है, लेकिन आशिक मिजाज़ है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा। एक ऐसी ही खबर थाइलैंड की है, जहां एक शख्स ने गर्लफ्रेंड के सामने खुद को ज्‍यादा आकर्षक दिखाने के लिए अपने पेनिस के ऊपर ही एक रिंग पहन लिया। हालांकि जोश-जोश में उसने ये कदम तो उठा लिया, लेकिन इस कदम के बाद उसकी जिंदगी पर बन आई। और उसे अस्पताल जाना पड़ा।

आपको बता दें कि डॉक्‍टरों ने बोल्‍ट कटर का इस्‍तेमाल करके उसके प्राइवेट पार्ट में फंसे रिंग को काटकर निकाला। आशिक ने आपातकालीन सेवाओं को बताया कि उसने पेनिस को बढ़ाने के लिए इस रिंग को पहना था ताकि वेलंटाइन डे पर उसकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाए। बता दें कि पीड़ित आशिक थाइलैंड की राजधानी बैंकाक का रहने वाला है और डॉक्‍टरों ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

आपको बता दें कि प्राइवेट पार्ट को बढ़ाने के लिए बाजार में तमाम उत्‍पाद मौजूद हैं लेकिन आशिक ने अपने टूलबॉक्‍स से 3 सेंटीमीटर का बोल्‍ट निकाला और उसे अपने पेनिस पर पहन लिया। इस बोल्‍ट को पहनने के लिए उसने बेबी ऑयल और लुब्रिकेंट का भी इस्‍तेमाल किया।

खबरों की मानें तो युवक ने शुक्रवार को यह रिंग पहना था और अगले दिन उसके प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई। उसने पाया कि प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई है। इसके बाद पीड़ित ने अपने प्राइवेट पार्ट से बोल्‍ट को निकालने की बेहद कोशिश की लेकिन वह असफल रहा और अंततः पीड़ित को रविवार शाम को आपातकालीन सेवाओं को बुलाना पड़ा।

रिंग निकलने के बाद पीड़ित ने कहा कि, ‘मैं डर गया था कि कहीं मेरे प्राइवेट पार्ट को काटना न पड़ जाए। उसमें इतना ज्‍यादा सूजन आ गई थी। लग रहा था कहीं फट न जाए।’ हालांकि रिंग निकाले जाने के बाद अब आरोपी ने राहत की सांस ली है। आपको बता दें कि यह रिंग उसके प्राइवेट पार्ट में दो दिनों तक फंसा रह गया था।

Load More In वायरल
Comments are closed.