Home Madhya Pradesh ग्वालियर : तेज रफ्तार बस ने ली 12 महिलाओं की जान, उड़े ऑटो के परखच्चे, मुआवजे का ऐलान

ग्वालियर : तेज रफ्तार बस ने ली 12 महिलाओं की जान, उड़े ऑटो के परखच्चे, मुआवजे का ऐलान

1 second read
0
135

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई। जिसने ड्राइवर समेत 13 लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि ऑटो ओवरलोड था, क्योंकि इसमें ड्राइवर समेत 13 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार, यह घटना तब घटी जब ग्वालियर में सुबह के समय एक ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था और बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रही थी। बस की गति काफी तेज थी, जिस कारण आनंदपुर अस्पताल  के सामने आ रहीं ऑटो से भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए और इसमें बैठे सभी 13 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 12 महिलाएं थी।

खबरों की मानें तो, ऑटो में बैठी सभी महिलाएं आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ी हुई थी और ये सभी ऑटो में सवार होकर अपने-अपने केन्द्रों की ओर जा रही थी। वहीं, दूसरी तरफ बस में भी सवार कुछ लोगों को चोटें आई हैं। जिनका इलाज नजदिकी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिलाएं आंगनबाड़ी के लिए खाना बनाने का काम करती थी। यह सभी अपना काम खत्म करके दो ऑटो रिक्शा से वापस घर लौट रही थीं, लेकिन एक ऑटो रास्ते में खराब हो गया और ये सभी एक ही रिक्शा में बैठ गईं।ऑटो रिक्शा जैसे ही आगे बढ़ा तो वो आगे एक बस से टकरा गया और ऑटो में बैठी महिलाओं की मृत्यु हो गई।

वहीं, इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.