Home मनोरंजन गायब हुई ये हसीना: ‘सनम बेवफा’ की फिल्म एक्ट्रेस गुमनाम गलियों क्यों हुई गुम, पढ़ें

गायब हुई ये हसीना: ‘सनम बेवफा’ की फिल्म एक्ट्रेस गुमनाम गलियों क्यों हुई गुम, पढ़ें

0 second read
0
18

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती है, जो अपनी फिल्मों से सबके दिलों पर राज करती हैं। लेकिन कुछ टाइम बाद ऐसी गायब होती है कि कभी उन्हें आप देख ही नहीं सकते न उनके बारे में सुन सकते है।

ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस थी जिन्होंने फ़िल्मी जगत में दबंग खान यानि सलमान खान के साथ काम किया था। सल्लू भाई के साथ काम करने का मतलब लाइफ सेट है। और तो और वो ऐसा करते भी है जिस वजह से अभिनेत्रियों को उनकी अलग और अच्छी पहचान मिल जाती है।

ऐसे ही आप 90 के दशक में सलमान की फिल्मों को देखेंगे तो पर नजर डालें तो ऐसी कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आता है जो अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं और गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

सलमान खान के साथ फिल्म सनम बेवफा में एक्ट्रेस चांदनी दिखी थीं। चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। आज के टाइम में वो बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं। मिली जानकारी के अनुसार अब चांदनी विदेश में हैं और वहां बच्चों को डांस सिखाती हैं।

दबंग खान के साथ एक्ट्रेस रंभा ने फिल्म जुड़वा में काम किया था। जुड़वा के अलावा भी वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखीं। उन्होंने दक्षिण भारतीय की बहुत सी फिल्मों में काम किया। फिलहाल रंभा फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं हालांकि सोशल मीडिया पर वह सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

आपको को बता दे, सलमान खान की फिल्म ‘सनम बेवफा’ को रिलीज हुए आज 30 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री चांदनी नजर आईं थीं। अपनी मासूमियत से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था।

आलम ये था कि सलमान की नजर जब पहली बार इनपर पड़ी तो वे चांदनी के प्यार में इस कदर लट्टू हो गए कि अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली। जीहां कुछ यही कहानी थी फिल्म सनम बेवफा की।

मिली जानकारी के साथ चांदनी की ये पहली फिल्म थी और जबरदस्त हिट रही। लेकिन इस हिट का स्वाद वो अपने फिल्मी करियर में फिर कभी नहीं ले पाईं क्योंकि इसके बाद उनकी जो भी फिल्में आईं वो लगभग फ्लॉप ही रहीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.