Home टेक 5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Mi 10i, 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Mi 10i, 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

10 second read
0
12

Xiaomi Mi 10i का इंतजार अब खत्म होने वाला है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन भारत में 5 जनवरी को लॉन्च हो जाएगा।

इस फोन को Mi 10T Lite का रीब्रैंडेड वर्जन बताया जा रहा है। इससे पहले भी यह फोन कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए टीज किया जा चुका है।

फोन के लॉन्च को शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने अपने एक ट्वीट से कन्फर्म किया। जैन ने अपने विडियो टीजर रिलीज किया जो खुलासा करता है कि Mi 10i की भारत में 5 जनवरी को एंट्री होने वाली है।

शाओमी ने कुछ दिन पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज किया था और साथ ही अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर एक इसका लैंडिंग पेज भी लाइव किया था।

इस पेज पर फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कई जानकारियां दी गई थीं। हालांकि, इसमें यह साफ नहीं किया गया था ये स्पेसिफिकेशन Mi 10i के हैं या किसी और डिवाइस के।

लैंडिंग पेज के आधार पर कहा जा सकता है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 750G मिलेगा।

माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में ज्यादा रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी ऑफर करेगी। लैंडिंग पेज को देख कर ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में कर्व्ड बैक के साथ बाईं तरफ सिम ट्रे दिया गया है।

फोन को कंपनी Mi 10T Lite के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है। अगर ऐसा होता है, तो इस फोन में हमें 1080 पिक्सल रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है।

फोन में अडाप्टिव डिस्प्ले का भी ऑप्शन मिल सकता है। इसके जरिए फोन के रिफ्रेश रेट को यूजर अपनी जरूरत के मुताबिक 30 से 120Hz के बीच सेट कर सकते हैं।

Load More In टेक
Comments are closed.