Home मनोरंजन दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ सुनैना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात, पढ़ें

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ सुनैना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात, पढ़ें

8 second read
0
10

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा सोमवार को  वैभव रेखा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी अभिनेत्री के निवास पर हुई और इसमें जैकी भगनानी और अदिति राव हैदरी जैसे सेलेब्स शामिल थे।

अब, वैभव की पूर्व पत्नी, सुनैना रेखा, जो एक फेमस डॉक्टर और फिटनेस ट्रेनर हैं, ने शादी के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए युगल को बधाई दी और लिखा, “हां, मेरे पूर्व पति ने दीया से शादी कर ली है ( मिर्जा)। मुझे यह पूछने के लिए बहुत सारे डीएम और व्हाट्सएप मिल रहे हैं कि अगर मैं और समैरा ठीक हैं तो क्या मैं ठीक हूं। सबसे पहले, मैं आपको यह कहने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं कि मैं आपकी तरह हूं, और आपकी चिंताओं के लिए। ”

लिखा, “हम पूरी तरह से ठीक हैं। न सिर्फ ठीक है, मेरी बेटी बहुत उत्साहित है। मैंने कुछ वीडियो देखे, जहां मैंने देखा कि वह फूल फेंक रही थी। और यह उसके लिए बहुत अच्छा विस्तार है। मुंबई में हमारा कोई परिवार नहीं है और यह नहीं है। अच्छा उसके पास अधिक परिवार है। आपके परिवार में अधिक विस्तार होना हमेशा अच्छा होता है। ” एक अन्य नोट के बाद, जिसमें लिखा है, “एक बच्चे के लिए अपने जीवन में प्यार देखना बहुत महत्वपूर्ण है, और अगर समैरा अपने पिता और उसकी माँ के बीच उस तरह का प्यार नहीं देख सकती, जब वह एक छोटी लड़की थी, कम से कम वह अब प्यार देखती है और उसने अपने भविष्य में उस सुंदरता और ऊर्जा को ढोया है जो बहुत प्यारी है। एक शादी में प्यार को देखने में सक्षम होना

अपनी शादी की तस्वीर को साझा करते हुए, दीया मिर्जा ने लिखा, जिसे हम घर कहते हैं। और यह एक चमत्कार क्या है कि इसकी दस्तक को सुनें, दरवाजा खोलें और इसे पाएं। पूरा होने और खुशी के इस क्षण को साझा करना। आपके साथ..मेरा विस्तारित परिवार। मई सभी पहेलियों में उनके लापता टुकड़े मिल सकते हैं, सभी दिलों को चंगा कर सकते हैं और प्यार का चमत्कार हमारे चारों ओर प्रकट हो सकता है # धन्यवाद YouPreeta #SunsetKeDiVaNe।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.