Home खेल विल पुकोस्की चौथे टेस्ट से बाहर, हैरिस को मिला मौका

विल पुकोस्की चौथे टेस्ट से बाहर, हैरिस को मिला मौका

20 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट कल से यानि 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए। सबसे बड़ी दिक्कत है जसप्रीत बुमराह का टीम में न खेलना। खैर, इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है कि चौथे टेस्ट में बुमराह खेलेंगे या नहीं।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने साफ कर दिया है कि ओपनर विल पुकोस्की चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं उनकी जगह मार्कस हैरिस प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। पेन ने कहा – ” पुकोस्की ने ट्रेनिंग करने की कोशिश की और वह अच्छा नहीं कर सके। हमारी मेडिकल टीम के साथ मिलकर वह कुछ काम करेंगे, लेकिन वह चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। हैरिस उनका स्थान लेंगे। ”

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह पुकोस्की फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहे और टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे। पेन ने आगे कहा – ” हैरिस हमारे बारे में काफी जानते हैं और वह शानदार खिलाड़ी हैं। वह हमारे हब में काफी दिनों से हैं। शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में उन्होंने काफी अच्छा किया है और वह मौके के हकदार हैं। ”

मार्कस हैरिस अंतिम बार एशेज 2019 में ही खेले थे उसके बाद से वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेले हैं।

ऑस्टेलिया (प्लेइंग इलेवन) : डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्न्स लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (c & wk), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नैथन ल्योन, जोश हेजलवुड।

Load More In खेल
Comments are closed.