Home खेल जब इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से पूछा ‘कैसे हो भइया’, तो उन्होंने किया गंदा इशारा, वायरल हो रहा विडियो

जब इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से पूछा ‘कैसे हो भइया’, तो उन्होंने किया गंदा इशारा, वायरल हो रहा विडियो

4 second read
0
19

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: देश में बढ़ रही कोरोना महामारी को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को सुरक्षा और कोविड गाइडलाइन के तहत उन्हे कई तरह के प्रोटोकॉल से गुजरना पड़ रहा है। इसमें से एक कोविड-19 का टेस्ट भी है, जिससे खिलाड़ियों को प्रतिदिन गुजरना पड़ा रहा है। भारतीय टीम के हिट मैन रोहित शर्मा कोविड-19 का टेस्ट देते-देते इतना परेशान हो गये कि उन्होने अपनी मिडिल फिंगर तक दिखा दी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था। जिसमें रोहित शर्मा कोरोना का टेस्ट करवाते नजर आ रहे हैं। शर्मा के कोरोना टेस्ट करवाते समय ऋषभ पंत रोहित को चिढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। कोरोना टेस्ट के बाद पंत ने रोहित शर्मा से पूछा कैसे हो भइया, इसपर रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए मिडिल फिंगर दिखा दी। रोहित शर्मा का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

भारतीय टीम की बात करें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज अपने नाम करने के साथ, पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी अपने नाम कर ली है। वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भी भारतीय टीम ने 66 रनों से अपने नाम कर लिया है। 26 मार्च को होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए दोनो टीमें खूब पसीना बहा रही हैं।

टी-20 में शानदार बल्लेबाजी करने वाले श्रेयस अय्यर को वनडे में जगह नहीं मिली है। जिससे टीम के बल्लेबाजी क्रम पर भी असर पड़ा है। पंत की बात करें तो शानदार फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलना तय माना जा रहा है। इसकेल साथ ही भारतीय टीम का प्रयास वनडे सीरीज पर भी कब्जा करने का रहेगा।

Load More In खेल
Comments are closed.