Home मनोरंजन कैमरे में कैद हो गयी अमिताभ बच्चन और उनकी बहू की ये हरकत, ससुर को ऐसे छेड़ती थी ऐश्वर्या…

कैमरे में कैद हो गयी अमिताभ बच्चन और उनकी बहू की ये हरकत, ससुर को ऐसे छेड़ती थी ऐश्वर्या…

6 second read
0
22

Report By: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर ने देश में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये है। आए दिन संक्रमितो का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा हजारों की संख्या में लोग मौत के मुंह में जा रहे है। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए भारत के कई राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। इस स्थिति में आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी एक फिर अपने-अपने घरों में कैद हो चुके है।

इसी बीच सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानी, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्ही में से एक किस्सा अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का भी है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बात 2016 के एक अवॉर्ड शो के दौरान की है जब अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ पहुंचे इवेंट में पहुंचे थे। अवॉर्ड लेने के बाद बिग बी मीडिया से बातचीत कर रहे थे, उस दौरान ऐश्वर्या इतनी ज्यादा ओवर एक्साइटेड दिखी थीं, जिससे बिग बी परेशान हो गए थे।

जहां बिग बी मीडिया से बात कर रहे थे वहीं बहू कभी जोर-जोर से हंस रही थी तो कभी ससुर के गले लग रही थी। अपनी बहू को इस तरह से बर्ताव करता देख बिग बी ने आखिरकार उन्हें टोक ही दिया और कहा कि आराध्या की तरह बिहेव मत करो। इस पर बहू अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी।

तो वहीं अगर बात ऐश की करें तो कुछ दिनों पहले उनकी बचपन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन फोटोज में वे बेहद क्यूट नजर आ रही थी। अब ये तो आप सभी जानते ही है कि ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन साल 2007 में 20 अप्रैल के दिन एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे।

लेकिन क्या आप जानते है कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिषेक बच्चन ने‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया था। और ऐश्वर्या ने हां करदी जिसके बाद वो बच्चन परिवार की बहू बन गयी। अब दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम अराध्या है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.