Home टेक एंड्रॉयड यूज़र के लिए जल्द मल्टी डिवाइस सपोर्ट की टेस्टिंग करेगा व्हाट्सएप्प

एंड्रॉयड यूज़र के लिए जल्द मल्टी डिवाइस सपोर्ट की टेस्टिंग करेगा व्हाट्सएप्प

5 second read
0
5

WhatsApp जल्द ही यूज़र के  अपने मल्टी-डिवाइस सपोर्ट  टेस्ट करने की अनुमति दिया है। एंड्रॉइड के लिए हाल ही में एक व्हाट्सएप बीटा ने सुझाव दिया है कि मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप वेब बीटा रिलीज ला सकता है ताकि यूज़र  को मल्टी-डिवाइस सपोर्ट का अनुमान लगाने की कोशिश की जा सके।

जो कि व्हाट्सएप को कई उपकरणों पर एक साथ सक्षम करने की अफवाह है। पिछले कुछ महीनों में मल्टी-डिवाइस लॉगिन के लिए  का सुझाव देने वाले कुछ संदर्भ सामने आए। यह सुविधा शुरू में जुलाई 2019 में ऑनलाइन दिखाई दी थी। हालांकि, व्हाट्सएप ने अभी तक की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

व्हाट्सएप द्वारा ट्रैकर WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप के 2.21.1.1 बीटा में एक संदर्भ शामिल है जो मल्टी-डिवाइस समर्थन के पब्लिक डिवाइस का सुझाव देता है।

वेबसाइट की रिपोर्ट है कि व्हाट्सएप का एंड्रॉइड ऐप व्हाट्सएप वेब / डेस्कटॉप सेटिंग्स पर जाकर उपयोगकर्ताओं को नई सुविधा के लिए बीटा परीक्षण में शामिल होने के लिए एक नया विकल्प प्रदान करेगा।

WABetaInfo द्वारा साझा किए गए कुछ स्क्रीनशॉट बताते हैं कि व्हाट्सएप यह बताने के लिए पॉप-अप संदेश पेश करेगा कि यूज़र को व्हाट्सएप वेब या डेस्कटॉप क्लाइंट का उपयोग करते है।

समय अपने फोन को कनेक्ट रखने की आवश्यकता नहीं होगी।आप एक समय मेें अपने फोन और डेस्कटॉप मोड दोनों पे एक समय मे व्हाट्सएप्प को स्विच कर पाएंगे

Load More In टेक
Comments are closed.