Home टेक WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी पे सफाई दी है, जानिए क्या कहा

WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी पे सफाई दी है, जानिए क्या कहा

0 second read
0
8

व्हाट्सएप ने अपनी गोपनीयता नीति पर स्पष्टीकरण देते हुए एक नया ब्लॉगपोस्ट जारी किया है, जिसमें दोहराया गया है कि वह निजी संदेश या संवेदनशील स्थान डेटा फेसबुक पर साझा नहीं करता है। व्हाट्सएप अपनी गोपनीयता नीति को अपडेट जारी करने के बाद एक विश्वास-संकट का सामना कर रहा है, जो फेसबुक के साथ डेटा साझा करने पर आगे बताता है, और जब ग्राहक प्लेटफॉर्म पर किसी व्यवसाय के साथ बातचीत करता है, तो डेटा का उपयोग कैसे किया जाता है।

एक नए ब्लॉगपोस्ट में कंपनी ने कहा, “कुछ अफवाहें घूम रही हैं, हम कुछ सामान्य सवालों के जवाब देना चाहते हैं जो हमें प्राप्त हुए हैं। हम एक तरह से व्हाट्सएप का निर्माण करने के लिए बड़ी लंबाई में जाते हैं। जो लोगों को निजी तौर पर संवाद करने में मदद करता है। ” पोस्ट में कहा गया है कि नीति “किसी भी तरह से दोस्तों या परिवार के साथ आपके संदेशों की गोपनीयता को प्रभावित नहीं करती है।”

यह जोड़ता है कि अद्यतन “हम डेटा एकत्र करने और उपयोग करने के बारे में और अधिक पारदर्शिता प्रदान करते हैं।” विस्तृत ब्लॉग पोस्ट संदेशों, स्थान डेटा, कॉल लॉग्स, समूहों, आदि के बारे में सवालों के जवाब देती है, जिसमें कहा गया है कि इस डेटा को न तो एकत्र किया जाता है और न ही इसे फेसबुक के साथ साझा किया जाता है।

Load More In टेक
Comments are closed.