Home मनोरंजन वसीम अकरम की पत्नी ने कंगना पर कही ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

वसीम अकरम की पत्नी ने कंगना पर कही ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

1 min read
0
14
Wasim Akram's wife said this on Kangana, tweet went viral

कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर बड़ी  एक्टिव रहती है। उनकी सोशल मीडिया ऐक्टिविटीज काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था कि वह लड़ाकू लगती जरूर हैं लेकिन किसी से झगड़ा शुरू नहीं करतीं। उनके इस ट्वीट पर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम का जवाबी ट्वीट काफी चर्चा में है।

वसीम अकरम की वाइफ शनायरा भी कंगना की तरह अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। उनके बयान भी काफी चर्चा में रहते हैं। कंगना ने ट्वीट किया था कि वह झगड़ा शुरू नहीं करतीं। इस पर शनायरा ने लिखा है, भले तुम लड़ाइयां शुरू नहीं करतीं लेकिन तुम मदर टेरेसा भी नहीं हो, हो क्या ?

कंगना ने लिखा था, मैं भले ही बेहद लड़ाकू इंसान लगूं पर यह सच नहीं है। मेरा रिकॉर्ड है कि मैंने कभी झगड़ा शुरु नहीं किया, अगर कोई ऐसा साबित कर दे तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी।

मैं कभी लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन है हां हर लड़ाई खत्म जरूर करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा था जब कोई लड़ाई करने के लिए आए तो उनको मना नहीं करना चाहिए।

कंगना रनौत इन दिनों बॉलिवुड ड्रग कनेक्शन से लेकर महाराष्ट्र सरकार हर मामले में धुआंधार ट्वीट कर रही हैं। बीते दिनों BMC ने उनके मुंबई ऑफिस में काफी तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद उन्होंने उद्धव ठाकरे को भी खरी-खोटी सुना डाली थी।

कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने का चैलेंज दिया था और उसी दिन सुबह-सुबह बीएमसी की टीम जेसीबी लेकर उनका ऑफिस तहस-नहस करने पहुंच गई।

बीएमसी अफसरों का कहना था कि कंगना का यह ऑफिस रेजीडेंशल जगह है और इसे गलत तरह से रेनोवेट करवाकर इसका ऑफिस बनाया गया है। नोटिस देने के 2 दिन के अंदर ही बीएमसी ने ऑफिस पर ऐक्शन भी ले लिया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.