Home bollywood Aamir Khan की PK का बनेगा सीक्वल, दर्शक देखेंगे रणबीर कपूर संग आगे की कहानी

Aamir Khan की PK का बनेगा सीक्वल, दर्शक देखेंगे रणबीर कपूर संग आगे की कहानी

2 second read
0
17

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : आमिर खान स्टारर फिल्म पीके को दर्शकों ने खूब पसंद किया था । साथ ही दर्शकों को पीके के सीक्वल का इंतजार था । ये इंतजार अब खत्म होता नज़र आ रहा है, क्योंकि प्रड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म के सीक्वल बनने का ऐलान कर दिया है । जानकारी के मुताबिक, पीके के सीक्वल में रणवीर नज़र आएंगे ।

विधु ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह जल्द ही ‘पीके’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं । फिल्म के आखिरी सीन में रणबीर कपूर का कैरक्टर दूसरे प्लैनेट से धरती पर आता है । हालांकि, विधु ने इस बात की भी जानकारी दी कि फिल्म के राइटर अभिजात जोशी ने अभी तक फिल्म की कहानी नहीं लिखी है । वो जब कहानी लिख लेंगे और पूरी हो जाएगी तो फिल्म बनानी शुरू कर दी जाएगी ।

विधु विनोद चोपड़ा ने आगे बताया कि वह मजबूत कहानियों पर फिल्म बनाना पसंद करते हैं । अक्सर फिल्मों के सीक्वल चल जाते हैं, लेकिन विधु का कहना है कि अगर वह फायदा कमाने के लिए फिल्म बनाते तो वह 6-7 सीक्वल मुन्नाभाई सीरीज के और 2-3 सीक्वल पीके सीरीज के बना चुके होते ।

मालूम हो कि ‘पीके’ का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था । पीके में आमिर खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत, बमन ईरानी, संजय दत्त, परीक्षित साहनी और सौरभ शुक्ला ने स्क्रीन शेयर की थी, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों को लुभाया और फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया ।

Load More In bollywood
Comments are closed.