1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. वोडाफोन-आइडिया (Vi) के इस प्लान में मिलेगा 50GB फ्री डेटा

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के इस प्लान में मिलेगा 50GB फ्री डेटा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों को 50GB फ्री डेटा दे रही है। 1499 रुपये के प्रीपेड प्लान पर मिलने वाला यह ऑफर कंपनी के कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए है।

इस ऑफर का फायदा उन यूजर्स को मिल सकता है, जो VI ऐप का इस्तेमाल करते हैं। एक वोडाफोन यूजर के मुताबिक उसे Vi ऐप ओपन करने पर कंपनी के 50GB फ्री डेटा ऑफर का पता चला।

हालांकि, रिचार्ज करने पर भी यूजर के अकाउंट में 50जीबी डेटा क्रेडिट नहीं हुआ। यूजर ने ट्वीट करके इसकी शिकायत भी की। इस ट्वीट में यूजर ने अपने फोन पर आए मेसेज और ऐप ओपन करने पर मिले नोटिफिकेशन के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया है।

वोडाफोन-आइडिया का यह लॉन्ग टर्म प्लान है। 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी 24जीबी डेटा ऑफर करती है। वहीं, 50जीबी फ्री डेटा वाले ऑफर को जोड़ने पर इस प्लान में मिलने वाले डेटा बढ़ कर कुल 74जीबी हो जाता है।

प्लान में सब्सक्राइबर्स को देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 3600 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी Vi Movies & TV का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।

1197 रुपये वाले प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर
यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी नए-नए तरीके आजमा रही है। इसी कड़ी में अब यूजर्स को 1197 रुपये वाले प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा दिया जा रहा है।

180 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में हर दिन 1जीबी डेटा मिलता है। डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...