Home बिज़नेस विस्तारा एयरलाइन भारत में अपने उड़ान के छह साल पूरे होने पर ‘The Grand 6th Anniversary Sale’ के तहत सस्ते दाम पर बेच रही टिकट

विस्तारा एयरलाइन भारत में अपने उड़ान के छह साल पूरे होने पर ‘The Grand 6th Anniversary Sale’ के तहत सस्ते दाम पर बेच रही टिकट

32 second read
0
4

एयरलाइन ने ट्वीट के जरिये बताया है कि भारत में उसके छह वर्ष पूरे हो गए हैं और इस अवसर पर वह सेल लेकर आई है. घरेलू उड़ान पर इस सेल की शुरुआत 1299 रुपये से हो रही है। सेल की अंतिम तारीख 9 जनवरी आधी रात तक है।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि इस सेल का उद्देश्य लोगों को उन स्थानों की यात्रा करने के लिए प्रेरित करना है जहां जाकर उन्हें शारीरिक या भावनात्मक रूप से घर जैसा एहसास होता है। बयान के मुताबिक, यह बिक्री पिछले साल की चुनौतीपूर्ण हालात को देखते हुए भी यह जब दुनिया भर में हर किसी ने उन जगहों, लोगों या चीजों से दूर रहने में खर्च किया है जो सबसे अधिक महत्व रखते हैं।

सेल के तहत बागडोगरा से डिब्रूगढ़ के लिए एक तरफ का किराया 1496 रुपये है। पटना से दिल्ली के लिए एक तरफा किराया 2246 और दिल्ली से लखनऊ 1846 रुपये है। इस टिकट पर 25 फरवरी 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती (ब्लैकआउट डेट्स लागू) है।

एयरलाइन ने इस दौरान कहा कि हम आसमान में उड़ान भरने और लोगों को उनके घरों तक ले जाने के 6 शानदार साल पूरे कर रहे हैं। इस उत्सव के अवसर पर हम अपने घरेलू नेटवर्क पर The Grand 6th Anniversary Sale’ लेकर आए हैं।

विस्तारा अगले महीने दिल्ली से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट के लिए उड़ान शुरू करेगी। एयरलाइन ने बताया कि 18 फरवरी से वह दिल्ली और फ्रैंकफर्ट के बीच उड़ान शुरू कर रही है। यह उड़ान सप्ताह में दो दिन गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध होगी।

Load More In बिज़नेस
Comments are closed.