Home मनोरंजन विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बिना किसी जांच के दोषी ठहरा देते हैं, पढ़ें

विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बिना किसी जांच के दोषी ठहरा देते हैं, पढ़ें

1 second read
0
5

फेमस बॉलीवुड एक्टर विजय राज को हाल ही में महाराष्ट्र की गोंडिया पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ़्तार किया था। विजय को पुलिस ने एक 5 स्टार होटल से गिरफ्तार किया था।

हालांकि कुछ देर बाद ही स्थानीय अदालत से उन्हें ज़मानत भी मिल गयी। विजय राज पर एक सह-कलाकार ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद एक्टर को अरेस्ट कर लिया गया था।

इस मामले में आरोप लगाने वाली लड़की का बयान सामने आ चुका है, वहीं अब विजय राज ने ख़ुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया है। विजय ने कहा, ‘महिलाओं की सुरक्षा सबसे गंभीर मुद्दा है। मेरी भी 21 साल की बेटी, इसलिए मैं इस स्थिति की गंभीरता को समझता हूं। मैं किसी भी इन्वेस्टीगेशन के लिए तैयार हूं। जांच एजेंसियों को सहयोग कर रहा हूं।

लेकिन किसी तरह की जांच हुए बिना ही मेरा बहिष्कार करना, मैं जिन फिल्मों में काम कर रहा था उनसे बाहर करना चौंकाने वाला है। एक्स्प्रेस करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। ऐसी परिस्थित में आना बहुत ख़तरनाक है। मैं इस इंडस्ट्री में 23 सालों से काम कर रहा हूं। बहुत मेहनत से मैंने अपना करियर बनाया है, तिनका तिनका जोड़कर अपना घर बनाया है।

क्या कोई भी किसी के करियर को नुकसान पहुंचा सकता है? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं उत्पीड़‘ लोग दूसरे पक्ष की बात जाने बिना ही जज कर लेते हैं। कोई फर्क नहीं पड़का कि केस का रिजल्ट क्या आता है, लेकिन उससे पहले आपके ऊपर एक ठप्पा लग जाता है।

जांच से पहले ही मुझे दोषी करार दिया गया। इससे मेरी रोज़ी- रोटी पर असर पड़ा है तो क्या मैं पीड़ित नहीं हूं? मेरे पिता जो कि दिल्ली में रहते हैं उन्होंने समाज को फेस किय और मेरी बेटी ने भी’। आपको बता दें कि विजय राज इस वक्त फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान की महिला ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.