1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. आपत्तिजनक हालत में किए गए जदयू नेता का युवती के साथ वीडियो चैट वायरल, लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

आपत्तिजनक हालत में किए गए जदयू नेता का युवती के साथ वीडियो चैट वायरल, लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से लगातार नालंदा जिले के एक जदयू नेता का युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में किए गए वीडियो चैट वायरल हो रहा है। जिसे पूरी दुनिया देख रही है। वहीं इस वीडियो को लेकर जिले के जदयू नेताओं ने चुप्पी साध ली है। आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा शख्स राजगीर निवासी जदयू महादलित प्रकोष्ठ का नेता बादल कुमार है।

वीडियो में, जदयू महादलित प्रकोष्ठ का नेता बादल कुमार एक युवती से साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो चैट कर रहा है। और बार-बार हाथों में नोट की गड्डी युवती को दिखा रहा है। वहीं इस वीडियो पर स्थानीय लोगों का कहना है कि नेता जी अक्सर अलग-अलग युवतियों और महिलाओं के साथ दिखते हैं। मगर सत्ताधारी दल के नेता होने के कारण कोई कुछ बोल नहीं पाते।

होम आइसोलेशन के दौरान का वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद नेता बादल कुमार ने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो उन्हीं का है। वीडियो कब का ये भी उन्होंने विस्तार से बताया। बादल कुमार ने कहा कि कोरोना पॉजेटिव होने के बाद जब वो क्वॉरंटीन थे, होम आइसलेशन में थे, तब का ये वीडियो है।

बादल कुमार ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

जेडीयू नेता बादल कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के गैंग है, जो वीडियो दिखा कर वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐंठते हैं। यही घटना उनके साथ हुई है। इसको लेकर वो साइबर सेल में शिकायत भी किये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads