1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: लहंगा-चोली पहनी, नकली बाल लगाए और दुल्हन का वेश बनाकर शादी में पहुंचा लड़का, ऐसे खुली पोल

VIDEO: लहंगा-चोली पहनी, नकली बाल लगाए और दुल्हन का वेश बनाकर शादी में पहुंचा लड़का, ऐसे खुली पोल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के गोपीगंज इलाके से एक अजीब मामला सामने आया है जहां पर एक युवक दुल्हन का वेश बनाकर और दुल्हन की तरह श्रृंगार करके एक शादी समारोह में पहुंच गया। हालांकि शादी में अन्य महिलाओं को जब शक हुआ तो उसकी पोल खुल गई, लेकिन पुलिस को सूचना देने से पहले ही वह चकमा देकर बाइक सवारों के साथ भाग गया। यह घटना बीते सोमवार यानि 31 मई की है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने पूरी तरह से महिलाओं की तरह श्रृंगार किया हुआ था, लाल लहंगा पहना हुआ था, महिलाओं की तरह मेकअप भी किया हुआ था और साथ में नकली बाल भी लगाए हुए थे। इतना ही नहीं वह शादी में पहुंचकर लोगों से महिला की तरह आवाज निकालकर बात भी कर रहा था।

युवक क्योंकि शादी में आई महिलाओं के बीच बैठा हुआ था और शादी में उपस्थित महिलाओं को युवक के हाव-भाव देखकर शक हुआ। इतने में किसी ने उसके बालों पर हाथ रखा तो बाल निकलकर बाहर आ गए। शादी में आए लोगों ने जब युवक को पकड़ा तो भी वह महिला की आवाज निकालकर बात करता रहा और लोगों को भ्रमित करने का प्रयास करता रहा।

मिली जानकारी के अनुसार, युवक के पकड़े जाने पर शादी में करीब आधे घंटे तक हंगामा होता रहा और स्थानीय लोग पुलिस को सूचना देने ही वाले कि तभी वहां पर 2 युवक बाइक लेकर पहुंचे और वह उनके साथ बाइक पर बैठा और फरार हो गया। शादी के अंदर युवक का महिला के वेश में घूमना सभी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की गई है और न ही यह पता चल सका है कि युवक दुल्हन के वेश में किसलिए शादी में पहुंचा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads