1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे विक्की कौशल, जानिए फिल्म के बारे में..

सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे विक्की कौशल, जानिए फिल्म के बारे में..

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में इन दिनों नए निर्देशकों को दौर शुरू हो गया है। जिन्हें बॉलीवुड भी खूब मौका दे रहा है। जी हां इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आदित्य धार एक बार फिर से विक्की कौशल को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा है. अब सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में विक्की के साथ सारा अली खान को कास्ट किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान फिल्म में लीड रोल के लिए फिल्ममेकर्स की पहली पसंद मानी जा रही हैं। ये फिल्म पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधरित है। जिसे विक्की कौशल के लिए बिलकुल ही अलग तरह से लिखा गया है।

खबर है कि सारा अली खान बहुत जल्द इस फिल्म को साइन कर लेंगी। इस फिल्म के किरदार में ढ़लने के लिए विक्की कौशल ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। विक्की इस फिल्म के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। सारा अली खान भी अगले साल की शुरुआत से फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगी।

आपको बता दें, इस फिल्म के निर्देशक आदित्य धार इससे पहले विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म उरी में काम में कर चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी वहीं निर्देशक को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित भी किया गया था। जिसके बाद अब इस फिल्म में इस जोड़ी को देखने के लिए विक्की के फैंस खासे उत्साहित हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...