1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए विक्की कौशल, शादी के लिए बुक किए गए 30 कमरे

कटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए विक्की कौशल, शादी के लिए बुक किए गए 30 कमरे

विकी और कटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में फेरे लेंगे। जहां पहले से ही सुरक्षा संबंधी तमाम एहतियात बरती जा रही है। इस बीच अब होटल से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि विकी और कटरीना ने 30 कमरे बुक कराए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: शुक्रवार की देर रात को विकी कौशल, कटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए जहां उन्होंने पैपराजी को देख हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद किया। इससे पहले कटरीना कैफ की करीबी दोस्त और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया को भी उनके घर जाते हुए देखा गया। विकी और कटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में फेरे लेंगे। जहां पहले से ही सुरक्षा संबंधी तमाम एहतियात बरती जा रही है। इस बीच अब होटल से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि विकी और कटरीना ने 30 कमरे बुक कराए हैं।

मिली जानकारी के चलते कहा, विकी कौशल और कटरीना कैफ की इस रॉयल शादी के लिए होटल बुकिंग हो चुकी है। होटल के 30 कमरे और 5 हॉल बुक कराए गए हैं। यहां 150 मेहमानों के रुकने की जानकारी है। शादी की रस्में जिस रिजॉर्ट में हो रही है वहां एक रात रुकने की बुकिंग सामान्य कमरे की 90 हजार के करीब है। सुविधाएं बढ़ने के साथ इसकी कीमतें भी बढ़ती जाती हैं। यहां स्पेशल कमरे का एक रात रुकने का खर्च लगभग 5 लाख रुपये है।

विकी कौशल और कटरीना शादी की तस्वीरें लीक ना हों इसके लिए बेहद कड़ाई की जा रही है। शादी में मेहमानों को मोबाइल फोन लाने पर बैन रहेगा। तस्वीरें कपल ही अपने सोशल मीडिया पर साझा करेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक की तरह विकी-कटरीना अपनी शादी की तस्वीरें एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के जरिए जारी करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...