1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी : पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का धरना

वाराणसी : पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का धरना

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देश मे अनलॉक के बाद लगातार बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने राजनीतिक पार्टियों को नया मुद्दा दे दिया है। पूरे प्रदेश के साथ साथ देश के अन्य हिस्सों में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रमुख विपक्षी पार्टियां लगातार अनोखे अंदाज में विरोध जता रही है ।

इसी सिलसिले में वाराणसी में कांग्रेस ने गाड़ियों को ठेले गाड़ी पर रखकर कर तो समाजवादी पार्टी ने गाड़ी को कूड़ेखान में फेंक कर अपना विरोध जताया।

पेट्रो पदार्थों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर धारा 144 के बावजूद भारी संख्या में कांग्रेसी शास्त्री घाट पर बढ़ती कीमतों को वापस करने की मांग करने लगे।

इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से कांग्रेसीयों की हल्की फुल्की नोकझोंक भी देखने को मिली जिसके बाद पूर्व कांग्रेस सांसद के नेतृत्व में अपना एसीएम चतुर्थ को ज्ञापन सौंपा।

इसके बाद पूर्व सांसद ने बताया कि इस महामारी काल मे हर नागरिक परेशान हो गया है और बढ़ती पेट्रोलियम की कीमतों ने और परेशान कर दिया है।

लिहाजा सरकार अभी से जरूरतमंदों को नगद धनराशि मुहैया कराए जिससे आम जनमानस को कोरोनकाल में थोड़ा राहत मिल सके।

आपको ये भी बताते चले कि पिछले 19 दिनों में डीजल की कीमत में 10.62 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है जबकि पेट्रोल भी 8.66 रुपये महंगा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...