1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अजीब सी उलझन के शिकार हो गए हैं: बंशीधर भगत

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अजीब सी उलझन के शिकार हो गए हैं: बंशीधर भगत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अजीब सी उलझन के शिकार हो गए हैं। उन्हें हारों (पराजय) का हार पहनने की चिंता सता रही है। हरीश रावत के भाजपा में टूट संबंधी बयान पर पलटवार करते हुए भगत ने कहा कि कभी विपक्ष को लोकतंत्र का ककहरा सिखाने वाले रावत अब विधायकों के बिखराव और टूट को लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत बता रहे हैं।

हरीश रावत परस्थितियों को अपने हिसाब से परिभाषित करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष पार्टी की रणनीति का हिस्सा रावत को नहीं बना रहे हैं। रावत की बेचैनी को इससे समझा जा सकता है कि वह टूट के सूत्रधार नेता को शॉल ओढ़ाकर, माला पहनाकर सम्मानित करने को तैयार हैं। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भगत ने कहा कि हरीश रावत की मनमानी और तानाशाही के कारण प्रदेश में राजनैतिक अस्थिरता का वातावरण जनता ने देखा और इसका असर प्रदेश के विकास पर पड़ा।

रावत एक बार फिर प्रदेश में राजनैतिक अस्थिरता को हवा देने का जो दिवास्वप्न देख रहे हैं, वह दिवास्‍वप्‍न ही रहेगा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा एकजुट है और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में विकास कार्यों की बदौलत पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी। भाजपा में टूट का जो सपना कांग्रेस देख रही है, वह कभी साकार नहीं हो पाएगा। बेहतर होगा कि अपने अस्तित्व के लिए तरस रही कांग्रेस अपने बचे-खुचे कुनबे के बारे में सोचे और दूसरे घरो में ताक-झांक बंद करे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...