Home उत्तराखंड मसूरी विधायक ने पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए जल संस्थान और पेयजल निगम के अधिकारियों संग किया निरीक्षण, शीघ्र समस्या के निस्तारण के दिए निर्देश

मसूरी विधायक ने पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए जल संस्थान और पेयजल निगम के अधिकारियों संग किया निरीक्षण, शीघ्र समस्या के निस्तारण के दिए निर्देश

0 second read
0
7

देहरादून: देहरादून की विजय कॉलोनी में पेयजल संकट दूर करने को शीघ्र योजनाओं पर कार्य शुरू होगा। मसूरी विधायक ने अधिकारियों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण कर शीघ्र समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए। शनिवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने विजय कॉलोनी में पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए जल संस्थान और पेयजल निगम के अधिकारियों संग निरीक्षण किया।

विधायक जोशी ने बताया कि विजय कॉलोनी में पेयजल लाइन निर्माण की पत्रावली शासन में चल रही है और मुख्यमंत्री के देहरादून वापसी के बाद इसे स्वीकृति मिल जाएगी। इसके बाद योजनाओं पर काम शुरू कर दिया जाएगा। इस अवसर पर जल संस्थान के अधिशासी अभियंता मनीष सेमवाल, पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता संदीप कश्यप, पार्षद सत्येंद्र नाथ, संजय नौटियाल, योगेश घाघट, बबीता सहोत्रा, दिनेश चमन, एसएस खरोला आदि उपस्थित रहे।

रिस्पना में कूड़ा डालने पर रोष

रिस्पना नदी में कूड़ा डालने पर भाजपा महिला मोर्चा ने रोष जताया है। उन्होंने महापौर को ज्ञापन देकर रिस्पना पुल के आसपास तारजाल लगाने की मांग की। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी पूनम शर्मा ने बताया कि रिस्पना नदी में पुल के पास लंबे समय से कुछ असामाजिक तत्व लगातार कूड़ा फेंक रहे हैं, जिससे नदी दूषित होने के साथ ही पानी का बहाव भी बाधित हो रहा है। कूड़े से उठने वाली दुर्गंध के कारण आसपास के निवासियों को दिक्कत हो रही है। इसी समस्या को लेकर महिला मोर्चा की कार्यकर्ता शनिवार को महापौर सुनील उनियाल गामा से मिलीं। इस मौके पर टीना देवी, राधिक, सुमित्रा आदि उपस्थित रहीं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.