Home अलीगढ़ अलीगढ़: बीजेपी कार्यकर्ता से बदसलूकी के बाद भाजपाइयों ने घेरा थाना

अलीगढ़: बीजेपी कार्यकर्ता से बदसलूकी के बाद भाजपाइयों ने घेरा थाना

0 second read
0
11

अलीगढ़ : बीजेपी और पुलिस की नौकझौक को लेकर हर रोज थाने का घेराव करने के मामले प्रकाश में आरहें है जहां हर रोज अपनी ही सरकार में बीजेपी पदाधिकारी कानून व्यवस्था पर उंगलियां उठाते नजर आरहे है,ये वही बीजेपी है जिसके मुखिया हर रोज अपने सम्बोधन में कानून व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम होने के वादे करते है,क्या हर रोज थाने के घेराव से ऐसा नजर आरहा है कि कानून व्यवस्था वाकई दुरुस्त है.

पूरा मामला अलीगढ़ जिले के थाना बन्ना देवी का है जहां पड़ने वाले छात्र के साथ चैकिंग के दौरान पुलिस से झड़प हो गई ,पुलिस के द्वारा जब छात्र से कागज मांगे गए तो छात्र के द्वारा कागज घर होने की बात कही गई साथ ही बीजेपी पदाधिकारियों से फोन पर बात कराने की बात कही गई, लेकिन पुलिस के द्वारा किसी भी पदाधिकारी से बात नहीं की गई.

इसी बात को लेकर छात्र और पुलिस की कहासुनी हो गई, इस बात की जानकारी जब अन्य बीजेपी पदाधिकारी हुई तो विधायक संजीव राजा सहिंत बीजेपी पदाधिकारियों के द्वारा थाने के घेराव किया गया और छात्र को बीजेपी पदाधिकारी बताते हुए पुलिसकर्मी पर कार्यवाही कराने की बात कही गई .

वहीं पूरे मामले पर सीओ बन्ना देवी के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया,पुलिस का समय चैकिंग का था चैकिंग के दौरान छात्र से जब बाइक कर कागज मांगे तो छात्र कागज नहीं दिखापाया, पूरे मामले की जांच करके कार्यवाही की जाएगी.

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.