Home बाराबंकी अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए सांसद , मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए सांसद , मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

0 second read
0
5

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

बाराबंकी: अपने मिलनसार व्यक्तित्व के लिए विख्यात बीजेपी सांसद उपेन्द्र सिंह रावत बिजली विभाग की कारगुजारियों को लेकर अपने सम्मान समारोह में ही नाराज हो गए और मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाते हुए क्लास लगा दी। बीजेपी सांसद ने बिजली विभाग कार्यालय परिसर में बिजली कर्मचारियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे थे और विभाग के अधिकारियों ने उनकी अनदेखी कर वसूली कैम्प लगा दिया।

बतादें की बाराबंकी के विद्युत विभाग कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह और समरसता भोज कार्यक्रम में बतौर अतिथि पहुँचे थे । उनके साथ इस कार्यक्रम में विधायक शरद अवस्थी और विधान परिषद सदस्य अवनीश पटेल भी पहुंचे थे । सांसद के स्वागत सम्मान समारोह में बिजली विभाग के अधिकारियों ने वसूली कैम्प लगवा दिया यह सब देख कर सांसद नाराज हो गए और जब मंच पर बोलने के लिए खड़े हुए तो काफी नाराज हो गए और मंच से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों क्लास लगा दी।

इस दौरान सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने मंच से कहा कि जब अधिकारियों को मालूम था कि उनका सम्मान समारोह आज है तो फिर ऐसा क्यों किया गया। यह जानबूझ कर हुआ है या बगैर जाने यह बाद में पूंछा जाएगा  लेकिन अगर सबको इस कार्यक्रम के बारे में पता था तो छोटा हो या बड़ा अधिकारी सबको यहां मौजूद रहना चाहिए था। सांसद ने कहा कि तालमेल बना कर चलना चाहिए था सहयोग से ही काम होता है । बगैर सहयोग के कोई काम नही होता है लेकिन जानबूझ कर अगर यह काम हुआ है तो ठीक नही हुआ है ।

Load More In बाराबंकी
Comments are closed.