Home उत्तर प्रदेश यूपी : टाटा मैजिक खाई में पलटी, हादसे में दो लोगों की आग लगने से मौत

यूपी : टाटा मैजिक खाई में पलटी, हादसे में दो लोगों की आग लगने से मौत

1 second read
0
12

खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से है, यहां एक टाटा मैजिक खाई में पलट गई और आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। जिन दो लोगों की मौत हुई है वो टाटा मैजिक में सवार बताये जा रहे है।

राहगीरों को टाटा मैजिक बीबीनगर मार्ग स्थित ग्राम करोठी सड़क किनारे खाई में जली हुई अवस्था में मिला। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

हादसा बुलंदशहर जिले के स्याना थाना के बीबी नगर मार्ग पर हुआ है। सीओ स्याना नम्रता श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लोडर टेंपो पलटा है। जिसके बाद टेंपो में भीषण आग लगी थी। उन्होंने बताया कि जिसमें दो लोगों की जलकर मौत हो गई है।

दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों शवों की पहचान बुलंदशहर के ही खानपुर क्षेत्र के गांव गिरौला निवासी 35 वर्षीय उमर दराज और 50 वर्षीय मुख्तार के रुप में हुई हैं। इस टाटा मैजिक की पिछली तरफ एक नंबर लिखा हुआ था जो डीएल-1 एसी -0 442 है।

बताया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला टाटा मैजिक के अनियंत्रित होकर खाई में पलट कर आग लगने का प्रतीत हो रहा है। वहीं, लोडर टेंपो में आग लगने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.