Home उत्तर प्रदेश पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे बदमाश गिरफ्तार, दो अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस व डिसीएम् ट्रक बरामद…

पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे बदमाश गिरफ्तार, दो अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस व डिसीएम् ट्रक बरामद…

1 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : यूपी के जनपद चंदौली से बड़ी खबर आ रही है । जहां पुलिस टीम और अंतरप्रांतीय बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई । पुलिस ने मुठभेड़ में चार अंतरप्रांतीय बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही उनके पास से चोरी की एक डीसीएम वाहन, दो तमंचा और खोखा बरामद कर लिया है । बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आए चारों बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं ।

मामला चंदौली के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुलिया का हैं। जहां पुलिस टीम होली और त्रिकोणीय पंचायत चुनाव के मद्दे नजर मालदह पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी । इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बिहार से कुछ युवक डीसीएम वाहन को चोरी कर भाग रहे हैं, जो कि इलिया के रास्ते यूपी में प्रवेश कर सकते हैं। सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट मोड में आ गयी । कुछ समय बाद ही बिहार की तरफ से एक डीसीएम वाहन आती नजर आई।

हालांकि, पुलिस ने जब चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी । इतना ही नहीं, गाड़ी में बैठे बदमाश पुलिस वालों पर फायरिंग करने लगे । पुलिस ने अपना बचाव करते हुए वाहन का पीछा करना शुरू किया । बदमाश बचने के लिए कुछ ही दूर जाकर अरहर के खेत में छुप गए और फायरिंग करने लगे । हालांकि, पुलिस बचाव करते हुए खेत में गयी और चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया । जिन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया हैं, उनके नाम है सलीम खलीफा, सोनू कुरेशी, कौशल अली और जिशांत खान ।

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से 312 व 315 बोर का एक-एक तमंचा व खोखा बरामद हुआ है । पुलिस के गिरफ्त में आए सभी युवक बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं और सभी के खिलाफ कई मामले दर्ज है । अपराधियों में से दो बदमाश चकिया क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बताये जा रहे है । फिलहाल पुलिस चारों बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड विधान के तहत मामला पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.