1. हिन्दी समाचार
  2. आज़मगढ़
  3. UP: यात्रियों की जान खतरे में डालकर चलती बस से कूदा ड्राइवर, बाल-बाल बचे यात्री, 42 घायल, 4 की हालत गंभीर

UP: यात्रियों की जान खतरे में डालकर चलती बस से कूदा ड्राइवर, बाल-बाल बचे यात्री, 42 घायल, 4 की हालत गंभीर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर में नेशनल हाईवे (National Highway) पर एक बस चालक ने चलती बस से छलांग लगा दी, जिससे बस में सवार सभी यात्रियों के जीवन पर संकट आ गया। और बस नेशनल हाइवे से उतरकर पलट गई। हालांकि बस की गति धीमे होने के कारण यात्रियों को कुछ ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। दुर्घटना में बस में सवार 42 यात्री घायल हो गए। जबकि 4 लोगों की गंभीर चोटे आई है।

खबरों की मानें तो बिलरियागंज थाना क्षेत्र में रियाज के भट्ठा पर काम करने वाले रांची के मजदूर बरसात में भट्ठा पर काम न होने के कारण घर जाना चाहते थे। मंगलवार को भट्ठा मालिक एक प्राइवेट बस रिजर्व करके सभी मजदूरों को वाराणसी छोड़ने के लिए उसमें बैठा दिए। बस चालक व उसमें सवार अन्य सहयोगियों से चालक का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। रात्रि में लगभग 11 बजे मसीरपुर के पास नेशनल हाईवे पर बस ड्राइवर अचानक बस धीमा कर कूद गया। जिससे बस नेशनल हाईवे के नीचे जाकर पलट गई।

रैन बसेरा में रखे गए हैं घायल मजदूर

बस पलटने कि सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अनिल सिंह मौके पर पहुंचकर परिजनों सहित 42 मजदूरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। इनमें संजय, जाया, सीता व सुमन को एक्सरे के लिए रेफर कर अन्य सभी को उपचार कर छोड़ दिया गया है। वहीं सभी 42 लोगों को नगर पंचायत के रैन बसेरा में आराम करने के लिए लाया गया। पता चला है कि मजदूर किसी कानूनी प्रक्रिया में पड़ना नहीं चाह रहे हैं। बस मालिक द्वारा दूसरी बस करके उन्हे वाराणसी पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads