1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : अस्पताल में रखे शव को नोंचते रहे कुत्ते, समाजवादी पार्टी कार्यालय ने किया ट्वीट

यूपी : अस्पताल में रखे शव को नोंचते रहे कुत्ते, समाजवादी पार्टी कार्यालय ने किया ट्वीट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

यूपी : अस्पताल में रखे शव को नोंचते रहे कुत्ते, समाजवादी पार्टी कार्यालय ने किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश के संभल में स्वास्थ्य विभाग की शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है।सड़क दुर्घटना में हादसे का शिकार हुई किशोरी के शव को लावारिस छोड़ दिया गया। हद तो तब हो गई जब शव को कुत्ते नोंचने लगे। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है।

वीडियो संभल के जिला अस्पताल का बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारी मामले से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं। जिला संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस डॉक्टर सुशील कुमार ने मामले की जांच के बात कही है।

कुत्ते के शव को नोंचने का वीडियो संभल के जिला संयुक्त चिकित्सालय का बताया जा रहा है बता दें, असमोली थाना क्षेत्र में एक दिन पहले सड़क हादसे में 13 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में स्ट्रेचर पर सफेद चादर से ढके शव को एक कुत्ता नोंचता रहा।

इसका किसी ने वीडियो भी बना लिया। इस दौरान न कोई कर्मचारी वहां तक पहुंचा और न शव को किसी सुरक्षित स्थान पर रखा गया। जैसे ही कुत्ते के होने की जानकारी किशोरी के पिता को हुई तो वह भागकर मौके पर पहुंचे और अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक आवारा कुत्ता अस्पताल परिसर में रखे शव को नोंच रहा है। शव को नोंचने की वीडियो सामने आने के बाद अधिकारी पूरी तरह से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच समाजवादी पार्टी कार्यालय ने ट्विट करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफर्न तस्वीर आई सामने.जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खारिज कर दिया। जांच करा लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...