Home खेल रिटायरमेंट से पहले दो वर्ल्ड कप और खेलने हैं – क्रिस गेल

रिटायरमेंट से पहले दो वर्ल्ड कप और खेलने हैं – क्रिस गेल

2 second read
0
1

वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने साफ किया है कि 45 साल की उम्र तक उनका रिटायरमेंट का कोई प्लान नहीं है। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल 41 साल के हो गए हैं। गेल को टी-20 फॉर्मेट के लिए जाना जाता है।

क्रिस गेल ने कहा कि – ” अभी तक रिटायरमेंट का कोई प्लान नहीं है। मेरा मानना है कि मेरे पास अभी भी पांच और साल हैं, इसलिए 45 साल का होने से पहले कोई रिटायरमेंट का कोई चांस नहीं है और हां, दो और विश्व कप खेलने हैं। ”

गेल इस समय ब्रांड-न्यू ग्लैडीएटोरियल क्रिकेट सीरीज़ अल्टिमेट क्रिकेट चैलेंज (यूकेसी) में खेल रहे हैं। इस प्रतियोगिता में प्रत्येक मैच में 2 यूकेसी कंटेडर होते हैं, जो प्रत्येक मैच में 15 गेंदों की 4 पारियों में एक-दूसरे के खिलाफ होते हैं। यूकेसी कंटेडर को लीग स्टेज में मैच जीतने के लिए दो अंक दिए जाते हैं और प्रत्येक मैच के अंत में अधिक रन के साथ यूकेसी कंटेडर विजेता होता है। गेल ने इस नए प्रारुप को रोमांचक और शानदार बताया है।

इससे पहल दुबई में आयोजित हुए आईपीएल के सीजन-13 में गेल ने शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 41.14 की औसत और 137.14 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ सात पारियों में 288 रन बनाए थे। इसमें तीन अर्द्धशतक भी शामिल थे।

Load More In खेल
Comments are closed.