1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. TV की सुपरहॉट एक्ट्रेस Nia Sharma के पास नहीं है कोई काम,कहा- ‘खाली बैठने पर यह दिमाग में चलता रहता है’

TV की सुपरहॉट एक्ट्रेस Nia Sharma के पास नहीं है कोई काम,कहा- ‘खाली बैठने पर यह दिमाग में चलता रहता है’

मुंबई: निया शर्मा टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। इसके साथ वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं। उन्होंने कई हिट सीरियल्स दिए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वक्त निया के पास कोई काम नहीं है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं। उन्होंने कई हिट सीरियल्स दिए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वक्त निया के पास कोई काम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह उन्होंने खुद बताया है। वह आखिरी बार 2020 में टीवी पर नजर आई थीं तब से उनका कोई प्रोजेक्ट नहीं आया है। हालांकि बीच-बीच में उनके म्यूजिक वीडियोज आते रहे हैं लेकिन लंबे समय तक चलने वाले सीरियल अभी निया के पास नहीं हैं।

उनका कहना है कि उन्हें किसी ने अप्रोच ही नहीं किया ऐसे में टीवी से दूर रहने का फैसला उनका खुद का नहीं है बल्कि उनकी मजबूरी भी है। निया का मानना है कि ऐसा नहीं है कि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है वह खुद को व्यस्त रखे हुए हैं लेकिन अगर टीवी सीरियल जैसे लगातार चलने वाले काम ना तो तो उन्हें सोचना पड़ जाता है कि अब आगे क्या।

निया ने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास अभी कोई काम नहीं है। मैं जानबूझकर इससे दूर नहीं हूं, इस साल मुझे कोई ऐसा काम नहीं मिला। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है। किसी ने मुझे अप्रोच नहीं किया।‘ वह आगे कहती हैं, ‘काम ना होना अच्छा महसूस नहीं कराता है। मैं काम से एकदम बाहर हूं, ऐसा नहीं है लेकिन जब आप लंबे समय तक घर बैठते हैं तो यह दिमाग में चलने लगता है, आप सोचने लगते हैं कि आगे क्या? दिन में एक बार यह आपको हिट करता है।‘

निया आगे कहती हैं कि ‘मैं खुद को सकारात्मक रखने की कोशिश करती हूं और खुद को व्यस्त रखती हूं। मैंने इतने लंबे समय तक कड़ी मेहनत की है ऐसे में अगर कुछ समय तक मैं बैठी हूं तो इसका मतलब यह नहीं हैं कि मैं अपनी जिंदगी में बुरे दौर में हूं।‘ उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं बॉस लेडी बनना चाहती हूं। मैं बड़े प्रोजेक्ट करना चाहती हं। मैं चाहती हूं कि मेरे काम पर बात हो। मैं बिजनेस में उतरना चाहती हूं और ऐसी महिला बनना चाहती हूं जो बहुत सारा पैसा कमाए।‘

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...