Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पढ़ें पूरा मामला

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पढ़ें पूरा मामला

0 second read
0
6

बॉलीवुड: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके एक कर्मचारी राजेश पांडे ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राजेश बताते हैं कि वो श्वेता के एक्टिंग स्कूल में पढ़ाते थे और श्वेता ने उनकी सैलेरी जो कि करीब 52 हज़ार रूपये है, अब तक नहीं चुकाई। राजेश ने श्वेता को कई बार वॉट्सएप किया लेकिन श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के चलते राजेश ने कहा, मैं पिछले पांच सालों से श्वेता तिवारी की एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सिखाता था। साल 2012 से उनकी एकेडमी से जुड़ा था जहां तकरीबन 10-15 बच्चों को नियमित तौर से एक्टिंग सीखते थे।

दुर्भाग्यवश दो साल पहले श्वेता को अपनी एक्टिंग स्कूल बंद करनी पड़ी क्योंकि वहां बच्चे नहीं आते थे। हांलाकि उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था कि वे मेरे पैसे देंगी। आज दो साल हो गए हैं, ना ही उन्होंने मेरी बची सैलरी दी और ना ही इनकम टैक्स के नाम पर काटे हुए पैसे दे रही हैं।

श्वेता तिवारी एक एक्टिंग स्कूल चलाती थीं लेकिन बच्चे नहीं मिलने के कारण उन्होंने ये एक्टिंग स्कूल बंद कर दिया। राजेश वहीं टीचर थे। राजेश बताते हैं कि स्कूल बंद हुए 2 साल हो चुके हैं लेकिन वो श्वेता से पैसे मांग मांग कर थक गए। उनका कहना था कि मीडिया में ये बात आ जाने के बाद शायद श्वेता तिवारी उनकी बची हुई सैलेरी का भुगतान कर दें।

हाल ही में श्वेता तिवारी की ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए। मेरे डैड की दुलहन की शूटिंग के दौरान वो कोरोना पॉज़िटिव हो गई थीं। उन्हें अपने बेटे रेयांश को उसके पिता अभिनव कोहली के पास भेजना पड़ा और खुद क्वारंटीन हुईं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.