Home मनोरंजन करीना कपूर की पाउट को लेकर हुई ट्रोल, बहन करिश्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पढ़ें

करीना कपूर की पाउट को लेकर हुई ट्रोल, बहन करिश्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पढ़ें

1 second read
0
5

फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना कपूर की पहली डिलीवरी सिजेरियन ऑपरेशन से हुई थी और उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने भी अपने बच्‍चों को जन्‍म सिजेरियन डिलीवरी से ही दिया था। करिश्मा के दो बच्चे हैं और शादी के बाद से ही वो एक सिंगल मदर की भूमिका निभा रही हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों से फिल्मी दुनिया में खूब पहचान बनाई है। फिल्मों से इतर दोनों बहनों का बॉन्ड काफी जबरदस्त है। वह अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में करिश्मा कपूर और करीना कपूर का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें करिश्मा कपूर ने उन्हें बताया कि एक बार वह अपनी बहन करीना के पाउट को लेकर ट्रोल हुई थीं। इतना ही नहीं, लोगों ने करिश्मा कपूर को यह तक कह दिया था कि अपनी बहन से कह दो पाउट कम बनाया करो। करिश्मा कपूर की इस बात पर करीना कपूर ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

करिश्मा कपूर की यह बातें सुनकर करीना कपूर ने कहा, “मेरा पाउट, जैसे कि #Pout.” इसके बाद करिश्मा कपूर ने कहा, “लेकिन कई फैंस ने मुझसे यह भी कहा था कि उन्हें करीना कपूर का पाउट पसंद है.” बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी। फिल्मों से इतर करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने और सैफ अली खान ने ही मीडिया को दी थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.