Home kolkata पीएम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहती टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, कहा, ‘बीजेपी को अलविदा’

पीएम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहती टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, कहा, ‘बीजेपी को अलविदा’

0 second read
0
195

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव शुरू होने में महज 8 दिन शेष है, उससे पहले ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बीजेपी को अलविदा कहा है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का चेहरा नहीं देखने का भी बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते हैं।

ममता ने नंदीग्राम की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पहले मेरे विरोधियों ने मेरे सिर में चोट मारी और अब मेरा पैर घायल कर दिया, लेकिन मैं भी योद्धा हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टीएमसी से बगावत करने वालों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिये। पार्टी के पुराने नेता घर में बैठकर आंसू बहा रहे हैं।

आपको बता दें कि ममता ने ये बयान पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान दिया हैं। अगर हम बीजेपी में बगावत की बात करें तो, गुरुवार को टिकटों की घोषणा के बाद बीजेपी युवा मोर्चा की राज्य इकाई के नेता और पूर्व बीजेपी नेता तपन सिकदर के बेटे सौरव सिकदर ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी पर पुराने नेताओं का अपमान करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान संपन्न होगा, जिसकी गिनती दो मई को होगी।

Load More In kolkata
Comments are closed.