Home उत्तराखंड कोरोना पॉजिटिव निकले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, ट्वीट कर लोगों से की यह अपील…

कोरोना पॉजिटिव निकले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, ट्वीट कर लोगों से की यह अपील…

4 second read
0
7

देहरादून: देश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। महामारी की दूसरी लहर में हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से की यह अपील

सीएम रावत ने ट्वीट कर कहा ”मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।

सीएम बनते ही विवादों में आए रावत

बता दें कि तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री बनने के कुछ दिनों बाद ही अपने विवादित बयानों के चलते भी चर्चा में है। उन्होंने महिलाओं पर फटी जींस को लेकर बयान दिया था। रावत ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान ज्यादा राशन पाने के लिए लोग दो बच्चों की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करते।

ऐसे सामने आ रहे कोरोना के मामले

महाराष्‍ट्र, पंजाब, कर्नाटक, गुजरात और मध्य प्रदेश में पिछले चौबीस घंटे के दौरान कुल मिलाकर  77.7 प्रतिशत नये मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 43,846 दैनिक नये मामले सामने आए हैं। नए मामलों में से 83.14 प्रतिशत 6 राज्यों के हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान 197 मौतें हुईं है। नई मौतों में छह राज्यों का योगदान 86.8% है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मौतें 92 हुईं हैं। इसके बाद पंजाब में 38 मौतें हुई हैं जबकि केरल में 15 मौतें हुई हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.