Home खेल IPL 2021: CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी बीच लीग में खेलेगा RR की तरफ से, जानें राजस्थान ने क्यों लिया लोन

IPL 2021: CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी बीच लीग में खेलेगा RR की तरफ से, जानें राजस्थान ने क्यों लिया लोन

1 second read
0
8

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है, संक्रमण से देश मचे हाहाकार के बीच खेले जा रहे इस सीजन के आईपीएल में भी असर दिखाई दे रहा है। महामारी से आईपीएल के कई टीमों के खिलाड़ी अपने देश लौट गये हैं, तो वहीं कुछ टीमों के खिलाड़ी चोटिल होकर टुर्नामेंस से बाहर हो गये हैं। इस स्थिति में सबसे ज्यादा असर राजस्थान रॉयल्स पर पड़ा है। राजस्थान को पहला झटका इंजरी के चलते तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के तौर पर लगा. जोफ्रा ने उंगली की सर्जरी कराई।

आपको बता दें कि पहले तो खबर थी कि वो सिर्फ शुरुआती मैचों से ही बाहर रहेंगे। लेकिन फिर उन्हें पूरा टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इस बीच इधर बेन स्टोक्स को हैंड इंजरी ने टूर्नामेंट से बाहर होने को मजबूर किया। लियाम लिविंगस्टोन ने कोरोना बायोबबल से उबकर अपने देश लौटने का फैसला किया। एक के बाद एक इन खिलाड़ियों के हटने से अब राजस्थान की टीम में जोस बटलर, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस और मुस्तफिजुर रहमान के तौर पर सिर्फ 4 खिलाड़ी ही विदेशी रह गए हैं।

टीम के बिगड़ते संतुलन को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कुछ फ्रेंचाइजियों से संपर्क किया है और उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को लोन लेने का निवेदन किया है। इस कड़ी में एक संपर्क उसने चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी से भी साधा है। पर किसी विदेशी खिलाड़ी के लिए नहीं बल्कि देसी खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा के लिए। उथप्पा ने इस सीजन अभी तक CSK के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।

बात करें उथप्पा की तो IPL के 13वें सीजन में पिछले साल वो राजस्थान रॉयल्स का ही हिस्सा थे। लेकिन, वहां से रिलीज किए जाने के बाद इस बार हुए मिनी ऑक्शन में चेन्नई ने उन्हें खुद से जोड़ा था। उथप्पा ने पिछले सीजन राजस्थान के लिए 12 पारियों में सिर्फ 196 रन बनाए थे। उथप्पा को इस सीजन में चेन्नई की टीम से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। यही कारण है कि राजस्थान उन्हें लोन लेकर हासिल करना चाह रही है।

Load More In खेल
Comments are closed.