Home मनोरंजन होली से पहले ही खेसारी के इस गाने ने मचाया धमाल, सुनकर आप भी हो जायेंगे बेहाल, 33 लाख के पार…

होली से पहले ही खेसारी के इस गाने ने मचाया धमाल, सुनकर आप भी हो जायेंगे बेहाल, 33 लाख के पार…

0 second read
0
37

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

बिहार : मशहूर सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना लांच हो गया है । यह गाना खेसारी ने खुद रिलीज किया है । रिलीज के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। खेसारी के नए गाने का नाम है ‘रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे’।

खेसारी लाल यादव एक ओर जहां अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं । वहीं, दूसरी ओर अपनी गायिकी का जलवा भी बिखेरते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके गाने भी खूब वायरल होते रहते हैं। अब होली से जुड़ा उनका नया गाना ‘रंग बरसे भींजे चुनर चोली’ भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मालूम हो कि खेसारी लाल का यह नया भोजपुरी गाना बॉलीवुड सॉन्ग ‘रंग बरसे भींगे चुनर वाली’ के तर्ज पर बनाया गया है। बॅालीवुड का यह सॅान्ग अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था । खेसारी के भोजपुरी गाने का म्यूजिक भी हिन्दी गाने से मिलता जुलता है । हालांकि, इसकी लाइनें’रंग बरसे’ हिन्दी गीत से थोड़ी अलग हैं । खास बात ये है कि यह गाना भोजपुरी भाषा में बनाया गया है, लेकिन सुनते वक्त दिमाग में हिन्दी गाने की यादें ताज़ा हो जाती हैं ।

इस भोजपुरी गाने को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है । इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है । इस गाने में खेसारी ने अपने अंदाज में जबरदस्त डांस भी किया है। जिसे फैंस की तरफ से काफी अच्छा रिसपांस मिल रहा है । गाने का वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

देखें वीडियो

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.