Home मनोरंजन अभिनेत्री रेखा की शादी का ये भयानक राज खोल देगा आपकी आंख, एक क्लिक में जानें किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा

अभिनेत्री रेखा की शादी का ये भयानक राज खोल देगा आपकी आंख, एक क्लिक में जानें किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा

2 second read
0
24

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: अपने समय से लेकर आज की युवा पीढ़ी तक बॉलीवुड में सबकी फेवरेट अभिनेत्री रेखा के आज भी करोड़ों के दिल की धड़कन है। कई सारे अफेयर्स से परेशान एक्ट्रेस रेखा भी अपनी जिंदगी में सेटल होना चाहती थी। इसी बीच रेखा की एक फ्रेंड ने उनसे कहा कि दिल्ली का एक बिजनेसमैन तुम्हें बहुत पसंद करता है। तुम कहो तो तुम्हारा नंबर उसे दे दूं। पहले तो रेखा ने मना किया लेकिन बाद में खुद ही उस बिजनेसमैन का नंबर मांग लिया। और इसके बाद धीरे-धीरे मुकेश अग्रवाल नाम के इस बिजनेसमैन और रेखा के प्यार की कहानी की शुरुआत हुई और कहानी आगे बढ़ने लगी। फिर जल्द ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। और हनीमून के लिए लंदन चले गये। लंदन में मुकेश के साथ रहते हुए रेखा को एहसास हुआ कि मुकेश और उनका मिज़ाज एकदम अलग है। पर फिर भी रेखा ने सोचा कि अब तो शादी हो गयी है, रिश्तों में थोड़ा-बहुत तो ऊंच-नीच तो होती ही है। लेकिन एक दिन रेखा ने देखा कि मुकेश ढेर सारी दवाइंया खा रहे है। और ये बात रेखा को अजीब लगी और उनके दवांई खाने की वजह पूछने लगी। एक दिन मुकेश ने उदास मन से रेखा से कहा कि उनकी जिंदगी में कोई और भी है। शादी के 3 महीनें ही गुजरे थे कि रेखा इस रिश्तें में बोरियत फील करने लगी थी। और मुकेश को छोड़ वापस मुंबई आ गयी। रेखा ने मुकेश के परिवार से दूरी बनानी शुरु करदी और अपने पति मुकेश के फोन उठाने बंद कर दिये थे। मुकेश के लिए ये किसी झटके से कम नहीं था। इसी बीच मीडिया में दोनों के रिश्तों की चर्चा होने लगी थी। मिडिया में छप रही हेडलाइन से मुकेश और परेशान हो गये और अपनी जिंदगी से हार कर उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया।

मुकेश के सुसाइड से पहले ही जितेंद्र और रेखा कि फिल्म शेषनाग रिलीज हुई थी। मुकेश की मौत के बाद लोगों ने इस फिल्म के पोस्टर पर भी कालिख पोत दी थी। अचानक मुकेश अग्रवाल के सुसाइड ने उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया था। कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी रेखा के बारे में कई तरह की बातें करना शुरु कर दिया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.