Home वायरल …ये बीयर कंपनी डॉगी को बनाएगी ‘चीफ टेस्टिंग ऑफिसर’, मिलेगी 15 लाख रुपए सैलरी, जानें वजह

…ये बीयर कंपनी डॉगी को बनाएगी ‘चीफ टेस्टिंग ऑफिसर’, मिलेगी 15 लाख रुपए सैलरी, जानें वजह

4 second read
0
2

रिपोर्ट-पल्लवी त्रिपाठी 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर कई चीजें वायरस होती रहती हैं। इसी बीच अमेरिका में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ की एक कंपनी ने अपनी अनोखी जॉब ओपनिंग के चलते सुर्खियों में आ गयी है। 

दरअसल, कंपनी ने अपने नए उत्पाद ‘डॉग ब्रू बीयर’ की टेस्टिंग के लिए ‘चीफ टेस्टिंग ऑफिसर’ की वैकेंसी निकाली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये वैकेंसी किसी इंसान के लिए नहीं, बल्कि एक कुत्ते के लिए है। जी हाँ, ये कंपनी एक डॉगी को अपने नए प्रोडक्ट का चीफ टेस्टिंग ऑफिसर बनाना चाहती है। इतना ही नहीं, चयनित डॉगी को 15 लाख रुपये सैलरी भी दी जाएगी। 

बीयर कंपनी बुश बीयर को तेज जीभ वाले एक ऐसे कुत्ते की तलाश है, जो डॉग्स के लिए बेहतर बेवरेज बनाने में कंपनी की मदद करेगा। चीफ टेस्टिंग ऑफिसर की तलाश के लिए कंपनी ने देशभर से आवेदन मंगाए हैं। 

सोशल मीडिया पर इस अनोखी वैकेंसी के लिए वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें कंपनी की ओर से कहा गया है, ”बुश का बेहतरीन स्वाद, नए फ्लेवर्स के लिए रिसर्च, पेट प्रॉजेक्ट्स आपकी जिम्मेदारी होगी।”

कंपनी एनहियूजर-बुश ने एक प्रेस वार्ता में कहा, ‘इस कॉमेडी चित्रण से मूर्ख मत बनो – इस पद के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाएं होंगी, जिनमें डॉग ब्रू के फ्लेवर पोर्टफोलियो का विस्तार भी शामिल है। इस पद पर नियुक्त होने वाले डॉग को 20 हजार डॉलर यानी पूरे 15 लाख रुपए सैलरी के अलावा इंश्योरेंस और मुफ्त बुश डॉग ब्रू भी मिलेगा। कंपनी ने का कहना है कि नौकरी में ‘स्वाद-परीक्षण, क्वालिटी कंट्रोल और उत्पाद के लिए एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में कर्तव्यों को पूरा करना भी शामिल होगा।

कंपनी ने आगे लिखा कि, चुना गया डॉगी बुश के सोशल चैनलों पर कॉन्टेंट क्रिएटर के तौर पर भी फीचर किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए नियम बेहद सरल हैं। डॉगी की अच्छी तस्वीरों के साथ मालिक को बताना है कि क्यों उन्हें लगता है कि उनका डॉग इस पद के लायक है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आवदेन करते हुए #BuschCTOcontest का इस्तेमाल जरूर करना है।

कंपनी ने अपने विज्ञापन में कहा कि, जो डॉगी मालिक इस जॉब के लिए इच्छुक हैं वे 28 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। पोस्ट को क्रिएटिविटी और यूनिकनेस के आधार पर चुना जाएगा और इसी महीने कंपनी के ऑफिशीयल चैनल पर परिणाम घोषित होगा। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो गया है, लोगों तरह-तरह की जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वहीं,  कई यूजर्स ने अपने डॉगी की फोटो शेयर भी की है। 

 

Load More In वायरल
Comments are closed.