1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. बारातियों के खाने में नहीं था मटन तो मंडप से भागा दूल्हा, रचाई दूसरी लड़की से शादी

बारातियों के खाने में नहीं था मटन तो मंडप से भागा दूल्हा, रचाई दूसरी लड़की से शादी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि शादी में मछली न होने से दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया दिया तो कभी मटन न होने से मारपीट की नौबत आ गई। और अब जो मामला सामने आया है, वहां बारातियों के लिए मटन न होने पर दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। और उसी रात एक दूसरी लड़की से शादी कर ली।

आपको बता दें कि ये हैरान करने वाला मामला ओडिशा (Odisha) के जाजपुर (Jajpur) से सामने आया है। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 27 वर्षिय दूल्हे का नाम रमाकांत पात्रा है। उसकी शादी सुकिंदा की रहने वाली एक लड़की से तय हुई थी। खाने में मटन नहीं होने पर दूल्हा रमाकांत भड़क गया और शादी करने से मना (Groom Refused To Marry With Bride) कर दिया।

क्या हुआ था उस दिन?

बता दें कि बीते बुधवार को बारात लड़की वालों के घर पहुंची और धूमधाम से वहां उनका स्वागत किया गया। शादी की रस्में चल रही थीं, इस बीच बारातियों को पता चला कि खाने में मटन नहीं बना है तो वो लड़की पक्ष के लोगों को खरी-खोटी सुनाने लगे। इस पर विवाद बढ़ गया और मामला दूल्हे तक पहुंच गया। बारातियों का कहना था कि खाने में मटन की डिमांड पहले से ही रखी गई थी।

शादी समारोह से चुपचाप निकल गया दूल्हा

दूल्हा भी खाने में मटन नहीं बने होने से नाराज हो गया और शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की वाले समझाने-बुझाने की कोशिश ही कर रहे थे कि इस बीच दूल्हा अपने एक रिश्तेदार के साथ उसके गांव चला गया। दूल्हा सुकिंदा की कुहिका पंचायत में जा पहुंचा और अपने रिश्तेदार के घर ही रुका।

दूसरी लड़की से की शादी

वहां दूल्हे ने उसी रात फुलाझारा की एक दूसरी लड़की से शादी कर ली। शादी रुकने के बावजूद दूल्हा अपने साथ दुल्हन लेकर ही अपने घर लौटा। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। अगर लड़की पक्ष के लोग पुलिस से संपर्क करेंगे तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads