Home उत्तर प्रदेश प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को बोरे में बांधकर खेत में फेंका

प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को बोरे में बांधकर खेत में फेंका

1 second read
0
14

रिपोर्ट: नंदनी तोदी/ सतीश सिंह 
संभल: यूपी के संभल से हॉरर किलिंग की घटना सामने आई है। इस दिल दहलाने वाली घटना में साले ने घर की बेटी को उसके प्रेमी के साथ देख तो आपा खो दिया, जिसके बाद युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। और शव को बोरे में ठूंस कर जंगल में फेंक दिया।

युवक के सगे भाई ने प्रेमिका के माता-पिता के खिलाफ संभल कोतवाली में हत्या और साक्ष्य नष्ट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें, जंगल में बोरे में युवक का शव बरामद होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

हॉरर किलिंग का यह दिल दहलाने वाला मामला संभल में सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भवानीपुर का है। बीते दिन शाम को पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जानकारी ली तो मृतक शख्श की शिनाख्त मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना इलाके के रवि के तौर पर हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि मृतक रवि बीती रात संभल के भवानीपुर में अपनी रिश्तेदारी में आया था। यहां वो अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया जंहा पर युवती के एक परिजन ने युवक को देख लिया और पकड़कर युवक के हाथ पैर रस्सी से बांधने के बाद जमकर पिटाई की, पिटाई से युवक की मौत हो गई। युवती के पिता ने युवक के शव को एक बोरे में ठूंस कर बोरे को जंगल में ले जाकर गेंहू के खेत में फेंक दिया।

रवि के भाई विमल ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस को बताया कि ससुराल के पड़ोस में रहने वाली एक युवती से रवि का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस पर युवती के माता-पिता को आपत्ति थी। रवि और वह सोमवार को शाम ससुराल आए थे। वह लौट गया था लेकिन रवि ससुराल में रुक गया था।

सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनसे घटनाक्रम के विषय में पूछताछ की जा रही है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि चोट देखकर ऐसा लगता है कि रवि के सिर पर डंडे या लोहे की रॉड से हमला किया गया।

प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना ने बताया कि गला दबाए जाने का भी अंदेशा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इस बीच गांव भवानीपुर के निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि सिर कुचला हुआ सा दिख रहा था। लाश को चीनी के बोरे में बुरी तरह से ठूंसा गया था। हाथ बांध दिए गए थे।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.