Home Madhya Pradesh जुआ पकड़ने गई पुलिस पर गांव वालों ने किया हमला, जान बचाकर किसी तरह भागे पुलिस वाले

जुआ पकड़ने गई पुलिस पर गांव वालों ने किया हमला, जान बचाकर किसी तरह भागे पुलिस वाले

0 second read
0
381

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बैतूल(मध्य प्रदेश): अपराध से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। अपराध का आलम यह है कि बैतुल जिले में जुआ पकड़ने गई पुलिस पर जुआड़ियों ने हमला कर दिया। इसके साथ ही पुलिसवालों की पिटाई का विडियो वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि बैतूल जिले के भैसदेही के पास सिहार गांव में बुधवार को होली मेले का आयोजन हुआ था। पुलिस को इस मेले में जुए के चलने की सूचना मिली थी। चल रहे जुए के फड़ को पकड़ने गए भैसदेही पुलिस टीम पर जुआरियों और ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जैसे-तैसे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान वहां मौजूद कई जुआरियों ने एक सिपाही को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई की। जिस समय यह घटना हुई, थाना प्रभारी तरन्नुम खान भी मौके पर मौजूद थी, लेकिन वे पुलिस वाहन में थी। जिससे जुआरी उन तक नहीं पहुंच सके। यहां पर आयोजित मेले में कई असामाजिक तत्व जुए का फड़ चला रहे थे जिसकी सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी तरन्नुम खान चार सिपाहियों को लेकर मेले में पहुंची थीं।

आपको बता दें कि सिपाहियों ने जब जुआरियों को थाने लाने की कोशिश की तो वे बेकाबू हो गए। वहां के माहौल को देखते हुए 3 सिपाही भाग खड़े हो गये। निकले लेकिन जुआरियों ने वहां मौजूद सिपाही विवेक पाल को घेर लिया। जुआरियों ने सिपाही के साथ हाथापाई भी की. यहां तक कि उन्होंने सिपाही को लाठियों से पीटा भी और गांव में पकड़कर जुलूस भी निकाला।

किसी तरह से जान बचाकर भागा पुलिस वाले किसी तरह बचकर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में दो पुलिसकर्मी विवेक और विनोद से की गई मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.