Home विदेश नींद आने पर मकान मालिक की बेटी के कमरे में सो गया चोर, जानें आगे क्या हुआ

नींद आने पर मकान मालिक की बेटी के कमरे में सो गया चोर, जानें आगे क्या हुआ

2 second read
1
2,502

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: चोरी करना अपराध है,लेकिन लोग चोरी करने से भी बाज नहीं आते। चोरी का थाईलैंड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी सोंच में पड़ जायेंगे। दरअसल, एक चोर चोरी करने की नियत से एक घर में घुसा तो वहां AC देखकर उसका बदल गया। वह उसी रुम में लेटकर सो गया। लेकिन उसको ये नहीं पता था कि वह जिस रुम में सोया है, वह उस घर की मकान मालिक का रुम है।

थाइगर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो, यह मामला थाईलैंड के सेंट्रल प्रांत का है। यहां एक 22 साल का शख्स रात के 2 बजे चोरी के इरादे से एक घर में घुसा। फिर उसे नींद महसूस हुई तो उसने घर के एक कमरे का AC चलाया और वहीं बिस्तर पर सो गया।

अगले दिन जब घर का मालिक उठा तो वह हैरत में पड़ गया। कमरे में एक AC चालू थी और एक शख्स लेटा हुआ था। यह कमरा उसकी बेटी का था, हालांकि, उसकी बेटी घर से बाहर गई हुई थी। मालिक ने खिड़की से बेटी के कमरे में झांका और फिर पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब उसे जगाया तो वह आंख मलते उठा। वह इतना जबरदस्त तरीके से नाटक किया कि उसे कुछ पता ही नहीं है। खास बात यह है कि वह जिसके घर में पकड़ा गया वह मकान मालिक भी पुलिसवाला है।

रिपोर्ट की मानें तो इस चोर ने उस घर से कई कीमती सामान भी चुरा लिए थे। हालांकि उसे नींद लगी थी और वह सो गया। उसकी नींद उसे भारी पड़ गई और वह पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Load More In विदेश
Comments are closed.