Home उत्तर प्रदेश बच्चें की दुर्दशा पता लगते ही पुलिस स्टेशन स्टॉफ ने उठाया ये कदम, 2 साल पहले पिता की हो चुकी है मौत

बच्चें की दुर्दशा पता लगते ही पुलिस स्टेशन स्टॉफ ने उठाया ये कदम, 2 साल पहले पिता की हो चुकी है मौत

1 second read
0
6

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

उत्तर-प्रदेश:  एक ओर जहां यूपी से आये दिन दिल दहला देने वाले अपराध सामने आते रहते है, वहीं कहीं ना कहीं दूसरी ओर दिल को सुकून देने वाली घटना भी कलेजे को ठंडक पहुंचाती है। ऐसे में अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल को सुकून देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पुलिस स्टेशन ने एक 14 साल के लड़के को गोद लिया है। दिल को खुशी और खाकी के लिए इज्जत तब और बढ़ जाती है जब पता लगता है कि स्टेशन वालों ने जिस बच्चें को गोद लिया है उसका घर में कोई नहीं है। 14 साल के इस किशोर का नाम अनमोल है जिसके 2 साल पहले एक सड़क दुर्घटना में पापा की मौत हो गयी थी। वहीं अनमोल की मां एक मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती है।

बता दें कि मेरठ के कंकरखेरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ सागर ने इस महान काम को अंजाम देकर खाकी की इज्जत और बढ़ा दी है। जी हां स्टेशन हाउस ऑफिसर सागर को जब बच्चें की दुर्दशा का पता लगा तो उन्होंने उसे गोद लेने का फैसला कर लिया। आज की डेट में स्टेशन के सभी लोग अनमोल की बहुत अच्छे से देखभाल कर रहे है और सभी स्टेशन स्टॉफ ने मिलकर अनमोल के आने की खुशी में केक भी काटा है।

ऑफिसर ने बताया कि- “अनमोल पढ़ना चाहता है, जिंदगी में कुछ हासिल करना चाहता है। मैंने शहर के कुछ विद्यालयों में उसके एडमिशन के बारे में बात की है और अब वह जल्द ही स्कूल जाने लगेगा। वह अपना अधिकतर समय हमारे साथ गुजारता है। हम मिलकर उसकी देखरेख कर रहे हैं।”

बता दें कि पुलिस ऑफिसर की इस दरियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है। और सभी लोग स्टेशन स्टॉफ की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.