Home मनोरंजन …वो लोग जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों-रात बनाया स्टार, पांचवा नाम हैरान करने वाला

…वो लोग जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों-रात बनाया स्टार, पांचवा नाम हैरान करने वाला

4 second read
0
7

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हमारे बीच कई ऐसे लोग है, जिनमें कई कलाएं हैं । अब सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जिसने कई लोगों को रातों-रात एक अलग पहचान दी है । आज हम कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए अचानक स्टार बन गए ।

रानू मंडल


सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनने की बात हो और रानू मंडल को भूल जाएं, ऐसा हो नहीं सकता । रानू मंडल की किस्मत भी सोशल मीडिया के एक वीडियो से चमक गयी थी । यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने सिंगर हिमेश रेशमिया तक इनकी आवाज के कायल हो गए थे । दरअसल, बंगाल के एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल के गाने का वीडियो एक शख्स ने सोशल मीडिया पर डाल दिया था । उस वीडियो को कुछ ही घंटों में दुनियाभर के लोगों ने देखा । रानू को लोग लता मंगेशकर की दूसरी आवाज तक कहने लगे । उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ एक फिल्म में अपनी आवाज भी दी । हालांकि, उनके बुरे रवैये के चलते कुछ ही समय में ये शोहरत धुंधली पड़ गई।

रीना द्विवेदी

लोकसभा चुनाव- 2019 में सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला रिटर्निंग अफसर ने खूब सुर्खियां बटोरी । फेसबुक पर इस महिला पोलिंग अफसर की एक साथ कई तस्वीरें वायरल हुईं । ये रीना द्विवेदी थीं, जो पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठक सहायक के पद पर कार्यरत हैं । उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया ।

ढिंचैक पूजा


साल 2017 में ढिंचैक पूजा का ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ रैप सॉन्ग इतना वायरल हुआ कि वे देखते ही देखते पॅापुलर हो गईं। हालांकि, लोगों ने उनके वीडियोज का खूब मजाक बनाया । लेकिन उनके अलग कारनामे ने उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया । वे बिग बॉस के एक एपिसोड में सलमान खान और अक्षय कुमार से मिली ।

विपिन साहू

साल 2019 में ‘लैंड करा दे भाई’ वाला पैराग्लाइडिंग वीडियो आपने जरूर देखा होगा । विपिन साहू नाम के शख्स का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था । इनके पैराग्लाइडिंग से डरने के अंदाज ने लोगों को खूब हंसाया और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया । बता दें कि डर के मारे उनके मुंह से निकले शब्द उस वक्त डायलॉग बनकर लोगों की जुबान पर चढ़ गए थे। इसके बाद विपिन साहू मीडिया चैनलों पर छा गए ।

पावरी गर्ल

हाल ही में पाकिस्तान की एक लड़की सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गई है । वीडियो में वो बोलती नज़र आ रही हैं ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है’। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज से मैं पार्टी नहीं सिर्फ पावरी करूंगा। क्योंकि पार्टी करने में वो मजा नहीं जो पावरी करने में है’। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा गया है । ये लड़की इतनी फेमस हो गई कि फेमस संगीतकार यशराज मुखाटे ने इसपर एक गाने का वीडियो बना डाला ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.