1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदमाशों ने लूट के इरादे से दिनदहाड़े बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

बदमाशों ने लूट के इरादे से दिनदहाड़े बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

चंदौली: यूपी के चंदौली जिले से एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले युवक को लूट के इरादे से गोली मार दी। बाइक सवार बदमाश लूट की वारदात में सफल नहीं हो पाये। बदमाशों की गोली से घायल युवक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी ऐक्चिव हो गई है। हमलावरों की तलाश में पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी है। वारदात जिले के कोतवाली क्षेत्र के फगुईया गांव की है। जहां जगदीश सिंह का बैंक ग्राहक सेवा केंद्र है। जिसका संचालन और देख-रेख उनका रिश्तेदार जितेंद्र कुमार करता है। शुक्रवार की सुबह 10 बजे जितेंद्र कुमार सेंटर पर पहुंचे और वह ग्राहक सेवा केंद्र खोलकर बैठे ही थे।

तभी पहले से घात लगाए दो नकाबपोश युवक वहां पहुंचे और उन्होंने जितेंद्र कुमार के पास से वह बैग छीनने की कोशिश की, जिसमें पैसे रखे हुए थे। इसपर जिंतेंद्र ने विरोध किया तो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों के इस हमले में जितेंद्र कुमार के पेट में गोली लगी और घायल होकर वहीं गिर पड़े।

जैसे ही बदमाशों मे जितेंद्र को गोली मारी गोली की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोग ग्राहक सेवा केंद्र की तरफ दौड़ पड़े। अपने आप को घिरता देख दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद घायल जितेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद जितेंद्र को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया है। जितेंद्र की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। नकाबपोश बदमाशों की तलाश में पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं चंदौली के एडिशनल एसपी दयाराम सरोज ने बताया कि जितेंद्र को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। बदमाश रुपए छीन नहीं पाए। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads