Home खेल विराट कोहली और इमरान खान के बीच हुआ मुकाबला, इमरान ने मारी बाजी

विराट कोहली और इमरान खान के बीच हुआ मुकाबला, इमरान ने मारी बाजी

32 second read
0
3

आप सोच रहे होंगे विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ हैं लेकिन विराट और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के बीच ऐसा कौन सा मुकाबला हुआ जिसमें इमरान खान ने बाजी मार ली। आइए आपको बताते हैं पूरी कहानी,

दरअसल, आईसीसी ने अपने ट्विटर से एक ट्वीट किया था जिसमें आईसीसी ने लिखा था – ” कप्तान बनने के बाद कुछ खिलाड़ियों का खेल और निखर गया। अपनी टीम की अगुवाई करते हुए इनके एवरेज में और निखार आया है। अब आप तय कीजिए इन प्रतिभावान खिलाड़ियों में से कौन महानतम है। ”

साथ ही आईसीसी ने एक फोटो शेयर भी की जिसमें दक्षिण अफ़्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स, ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान मेग लैनिंग, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान थे। यह एक तरह का पोल था जिसमें फैंस को यह चुनना था कि महानतम खिलाड़ी कौन सा है।

विराट और इमरान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला लेकिन अंतिम कुछ क्षणों में इमरान खान ने बाजी मारी ली और महानतम खिलाड़ी बन गए। यह नतीजा 24 घंटे के आधार पर था।

आईसीसी ने नतीजा भी ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें कुल 5.36 लाख वोट डाले गए जिसमें से इमरान खान को 47.3 प्रतिशत वोट मिले विराट भी थोड़ा पीछे रहते हुए 46.2 प्रतिशत वोट हासिल कर पाए जबकि डिविलियर्स को 6 और लैनिंग को 1 प्रतिशत वोट ही मिला।

Load More In खेल
Comments are closed.